33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

विश्व हिंदू परिषद का गुमला जिला बंद आज

गुमला : विश्व हिंदू परिषद जिला गुमला ने एसडीओ को ज्ञापन सौंप कर लोहरदगा में हुई घटना की निंदा की है. साथ ही राष्ट्र विरोधी तत्वों की गिरफ्तारी नहीं होने पर गुमला जिला बंद करने के संबंध में जानकारी दी है. ज्ञापन में कहा है कि 23 जनवरी को लोहरदगा में सीएए के समर्थन में […]

गुमला : विश्व हिंदू परिषद जिला गुमला ने एसडीओ को ज्ञापन सौंप कर लोहरदगा में हुई घटना की निंदा की है. साथ ही राष्ट्र विरोधी तत्वों की गिरफ्तारी नहीं होने पर गुमला जिला बंद करने के संबंध में जानकारी दी है. ज्ञापन में कहा है कि 23 जनवरी को लोहरदगा में सीएए के समर्थन में शांतिपूर्ण तरीके से निकाले गये जुलूस पर असमाजिक तत्वों द्वारा किये गये हमले से हिंदू समाज आहत है.

राष्ट्र विरोधियों ने षडयंत्र के तहत हमारी मां-बहनों को भी अपना शिकार बनाया है. घटना के 24 घंटा बीत जाने के बाद भी असामाजिक तत्वों की गिरफ्तारी नहीं होने पर क्षुब्ध संपूर्ण हिंदू समाज, विश्व हिंदू परिषद, बजरंग दल ने 25 जनवरी को बंद का आह्वान किया है. बंद सुबह छह बजे से शाम छह बजे तक रहेगा.
ज्ञापन सौंपने वालों में केशवचंद्र साय, अशोक कुमार त्रिपाठी, मुकेश सिंह, मुरली मनोहर मिश्र, शिवा गुप्ता, भिखेश्वर नागमणि, अरविंद लोहरा सहित कई लोग हैं. वहीं ज्ञापन सौंपने के बाद शुक्रवार की शाम को बड़ाइक मुहल्ला स्थित दुर्गा मंदिर प्रागंण से टावर चौक तक मशाल जुलूस निकाला गया. जुलूस में काफी संख्या में हिंदू समुदाय के लोग शामिल हुए.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें