20.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

‘शाहीन बाग’ एक विचारधारा है, जिसे टुकड़े-टुकड़े गैंग’ का समर्थन प्राप्त है : रविशंकर प्रसाद

नयी दिल्ली : केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता रविशंकर ने आज शाहीन बाग में हो रहे प्रदर्शन और कांग्रेस एवं आम आदमी पार्टी पर जमकर हमला बोला. रविशंकर ने कहा कि शाहीन बाग एक भौगोलिक क्षेत्र नहीं बल्कि विचारधारा है जिसे ‘टुकड़े-टुकड़े गैंग का समर्थन प्राप्त है. शाहीन बाग में प्रदर्शन कर रहे लोग भारत […]

नयी दिल्ली : केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता रविशंकर ने आज शाहीन बाग में हो रहे प्रदर्शन और कांग्रेस एवं आम आदमी पार्टी पर जमकर हमला बोला. रविशंकर ने कहा कि शाहीन बाग एक भौगोलिक क्षेत्र नहीं बल्कि विचारधारा है जिसे ‘टुकड़े-टुकड़े गैंग का समर्थन प्राप्त है.

शाहीन बाग में प्रदर्शन कर रहे लोग भारत को विभाजित करना चाहते हैं. उन्होंने आरोप लगाया कि शाहीन बाग में प्रदर्शन कर रहे लोग यह नहीं बताते कि उन्हें सीएए पर क्यों आपत्ति है, इसमें ऐसी क्या व्यवस्था है जिसका वे विरोध कर रहे हैं. दरअसल यह विरोध CAA का विरोध नहीं है, यह नरेंद्र मोदी का विरोध है. हमने बार-बार बताया है कि नागरिकता संशोधन विधेयक किसी की नागरिकता नहीं छिनता. इस देश का हर मुस्लिम नागरिक इज्जत के साथ इस देश में रहता है और रहेगा.

शाहीन बाग के मुद्दे पर राहुल गांधी और केजरीवाल खामोश हैं, लेकिन उनके लोग खूब बोल रहे हैं. मनीष सिसोदिया बोलते हैं हम शाहीन बाग के साथ हैं. कांग्रेस के दिग्विजय सिंह और मणिशंकर अय्यर वहां जाकर क्या-क्या बोले हैं वो आप जानते हैं. मैं कांग्रेस के लोगों को एक बात साफ-साफ कहना चाहता हूं कि अब इस देश का बंटवारा नहीं होने दिया जायेगा.

रविशंकर ने कहा कि आजकल कांग्रेस के नेताओं का पाकिस्तान प्रेम कौतूहल का विषय बना हुआ है. मणिशंकर अय्यर जाएंगे तो अपने सारे विचार पाकिस्तान में रखेंगे, उनके दूसरे मित्र कभी हिंदू-पाकिस्तान तो कभी जिन्ना पर बात करते हैं.

प्रेस कॉन्फ्रेंस में रवि शंकर प्रसाद ने कहा कि आजकल संविधान की चर्चा बहुत होती है, संविधान में बोलने का अधिकार भी है. लेकिन यह अधिकार क्या केवल उन कुछ लोगों को ही है, जो जबरदस्ती सड़क घेरे हुए हैं. लेकिन वे लाखों लोग जो परेशान हैं, पर चुप हैं, क्या उन्हें बोलने का अधिकार नहीं है?

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें