38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Jharkhand : रांची के इटकी में महिला का मर्डर, बलात्कार की आशंका

इटकी (रांची) : झारखंड (Jharkhand) की राजधानी रांची (Ranchi) की एक बस्ती में एक महिला की गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी गयी है. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए राजेंद्र इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (RIMS) भेज दिया है. हत्या की वजह पारिवारिक विवाद को बताया जा रहा है. साथ […]

इटकी (रांची) : झारखंड (Jharkhand) की राजधानी रांची (Ranchi) की एक बस्ती में एक महिला की गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी गयी है. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए राजेंद्र इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (RIMS) भेज दिया है. हत्या की वजह पारिवारिक विवाद को बताया जा रहा है. साथ ही दुष्कर्म (Rape) की भी आशंका जतायी जा रही है. घटना इटकी (Itki) थाना क्षेत्र के गढ़गांव बस्ती का है.

पुलिस के मुताबिक, इटकी थाना क्षेत्र के गढ़गांव टिकरा टोली स्थित चुंका टोंगरी में 35 साल की महिला गीता देवी की गोली मारकर हत्या की गयी है. महिला के सिर और पेट में गोली मारी गयी है. प्रथम दृष्ट्या पारिवारिक विवाद को हत्या की वजह बताया जा रहा है, लेकिन बलात्कार की आशंका से इन्कार नहीं किया जा सकता.

बताया गया है कि शुक्रवार की रात को गांव का ही एक युवक उसे बुलाकर ले गया था. शनिवार सुबह उसकी लाश मिली. गीता देवी उर्फ दुखनी डहरू गोप की पुत्री थी. उसकी शादी रांची में हुई थी. उसके तीन बच्चे (दो पुत्री और एक पुत्र) हैं. उसका अधिकतर समय मायके में बीतता था.

गीता के परिजनों ने पुलिस को बताया कि गांव में रहने वाला शशि साहू शुक्रवार की रात करीब आठ बजे गीता को घर से बुलाकर ले गया था. उसके हाथ में पिस्टल और चाकू था. परिजनों के बयान के आधार पर पुलिस ने आरोपी युवक के पिता और बड़े भाई को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है. घटनास्थल से पुलिस को 9 एमएम की पिस्टल का एक मैगजीन मिला है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें