35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

विवाहिता की संदिग्ध स्थिति में मौत, हत्या की आशंका

तीन महीने पहले हुई थी दंपती की शादी पति व ससुराल वालों पर प्रताड़ना का आरोप दोनों पैर बिस्तर से सटे संदिग्ध अवस्था में थे हावड़ा : शादी के तीन महीने बाद ही एक विवाहिता की अस्वभाविक मौत हो गयी. हालांकि मायकेवालों का आरोप है कि उसकी हत्या की गयी है और शव को फंदे […]

तीन महीने पहले हुई थी दंपती की शादी

पति व ससुराल वालों पर प्रताड़ना का आरोप

दोनों पैर बिस्तर से सटे संदिग्ध अवस्था में थे

हावड़ा : शादी के तीन महीने बाद ही एक विवाहिता की अस्वभाविक मौत हो गयी. हालांकि मायकेवालों का आरोप है कि उसकी हत्या की गयी है और शव को फंदे से लटका दिया गया है. घटना बाली के निश्चंदा थाना अंतर्गत आनंदनगर इलाके के सरदारपाड़ा की है. मृतका का नाम लिपि घोष है. मायकेवालों ने पति सहित ससुरालवालों के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी है. पुलिस ने आरोपी पति कार्तिक सरदार को हिरासत में लिया है. उससे पूछताछ जारी है.

जानकारी के अनुसार, पिछले वर्ष 19 नवंबर को दोनों की शादी हुई थी. आरोप है कि शादी के समय गहने व नकद दिये गये थे. इसके बाद भी विवाहिता पर और एक लाख रुपये नकद लाने के लिए दबाव दिया जा रहा था. मृतका के पिता बासुदेव घोष ने बताया कि पिछले कुछ दिनों से रुपये के लिए उसे शारीरिक रूप से प्रताड़ित किया जा रहा था. रुपये नहीं देने पर लिपि की गला घोंट कर हत्या की गयी और शव को फंदे से लटका गया है.

वहीं, पुलिस ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. रिपोर्ट मिलने के बाद मौत के सही कारणों का खुलासा होगा. पुलिस ने बताया कि विवाहिता का शव जिस हालात में मिला है, वह संदेहास्पद है. पंखे से लटकते हुआ शव मिला है. विवाहिता का दोनों पैर बिस्तर के ऊपर हैं, जबकि ऐसा होना नहीं चाहिए. हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के पहले कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें