38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

आजसू ने खोजा चुनाव में हार का कारण, की बैठक

रांची : विधानसभा चुनाव के नतीजे के बाद राज्य की मौजूदा राजनीति और सांगठनिक कार्यक्रमों, एजेंडा तथा नीतियों पर गुरुवार से आजसू पार्टी में मंथन शुरू हुआ. इसमें केंद्रीय अध्यक्ष सुदेश कुमार महतो के अलावा चुनाव लड़ने वाले प्रमुख उम्मीदवारों के साथ ही केंद्रीय पदाधिकारी भी मौजूद रहे. बैठक में सुदेश महतो ने कहा कि […]

रांची : विधानसभा चुनाव के नतीजे के बाद राज्य की मौजूदा राजनीति और सांगठनिक कार्यक्रमों, एजेंडा तथा नीतियों पर गुरुवार से आजसू पार्टी में मंथन शुरू हुआ. इसमें केंद्रीय अध्यक्ष सुदेश कुमार महतो के अलावा चुनाव लड़ने वाले प्रमुख उम्मीदवारों के साथ ही केंद्रीय पदाधिकारी भी मौजूद रहे. बैठक में सुदेश महतो ने कहा कि विधानसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद यह दूसरी अहम बैठक है, जिसमें पार्टी की राजनीतिक दिशा पर विचार किया जा रहा है.
उन्होंने कहा कि चुनाव में 12 लाख से अधिक वोट पार्टी को मिले हैं, इस जनमत का विश्वास और मजबूत बनाना है. विचार मंथन में केंद्रीय अध्यक्ष ने सबकी बातों को सुनने के बाद कहा कि आजसू पार्टी राज्य की ज्वलंत समस्याओं के समाधान तथा जनमुद्दों पर संघर्ष को लेकर आगे बढ़ेगी. कहा कि एक विपक्षी और जमीन से जुड़े राजनीतिक दल होने के नाते सरकार के कामकाज और जनता से किये वादे पर सभी नजर रखें. पहले दिन कई उम्मीदवारों और केंद्रीय पदाधिकारियों ने जनता के सवालों से जोड़कर अपनी बातों को रखा.
आजसू पार्टी के सभी बड़े नेता हुए शामिल : मौके पर पर चंद्रप्रकाश चौधरी, रामचंद्र सहिस, लंबोदर महतो, उमाकांत रजक, देवशरण भगत, कमलकिशोर भगत, डोमन सिंह मुंडा, राधाकृष्ण किशोर, कुशवाहा शिवपूजन मेहता, रोशनलाल चौधरी, जयंत घोष, मंटू महतो, तिवारी महतो, रामलाल मुंडा, बिरसा मुंडा, रामधन बेदिया,वर्षा गाड़ी सहित कई अन्य नेता उपस्थित थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें