29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

चाइल्ड लाइन ने बच्चा को किया बरामद

पूर्णिया : चाइल्ड लाइन को सूचना मिली कि एक भटका बच्चा मिला है. सूचना मिलते ही चाइल्ड लाइन पूर्णिया की टीम मौके पर पहुंच कर सबसे पहले बच्चे को अपने संरक्षण में लेकर केहाट थाने में सनहा दर्ज करवाया फिर चाइल्ड लाइन कार्यालय लाया. चाइल्ड लाइन पूर्णिया की स्पेशल टीम द्वारा जब बच्चे की काउंसलिंग […]

पूर्णिया : चाइल्ड लाइन को सूचना मिली कि एक भटका बच्चा मिला है. सूचना मिलते ही चाइल्ड लाइन पूर्णिया की टीम मौके पर पहुंच कर सबसे पहले बच्चे को अपने संरक्षण में लेकर केहाट थाने में सनहा दर्ज करवाया फिर चाइल्ड लाइन कार्यालय लाया. चाइल्ड लाइन पूर्णिया की स्पेशल टीम द्वारा जब बच्चे की काउंसलिंग की गयी तो बच्चे ने चौंकाने वाले खुलासे किये. बच्चे ने बताया कि मेरी उम्र आठ वर्ष है.

मैं सकरी साहेबगंज का रहने वाला हुं मैं 2 दिन पहले घर से निकला हुआ था मुझे बाइक पर सवार दो लड़के मुझे बाइक पर बैठा लिए दोनों का मुंह बंधा हुआ था चेहरा पहचान नहीं पा रहा था. उन्होंने फलका बाजार के पास मुझे छोड़ दिया मुझे रोते देख एक ऑटो वाले अंकल ने मुझसे पूछा तुम रो क्यों रहे हो फिर उन्हें सारी बात बताएं ऑटो वाले अंकल को बताएं की मेरा चचेरा मामा गेरा बाड़ी में रहता है जो कि आलू का व्यापार करता है.
उन्होंने आसपास के जगह में खोजबीन की लेकिन मेरे मामा का घर का पता रात्रि के कारण नहीं चला फिर चाइल्ड लाइन वाले भैय्या को बुलाकर मुझे सौंप दिया. इसकी सूचना बाल कल्याण समिति को दी गयी. बाल कल्याण समिति में प्रस्तुत कर बच्चे को आश्रय दिया गया. इस मौके पर चाइल्ड लाइन के शहजादा हसन, मुकेश उपस्थित थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें