38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पुल निर्माण से सिकटी का कुर्साकांटा सहित अररिया से होगा जुड़ाव

सिकटी : करोड़ों की लागत से बनने वाले चार पुल व एक सड़क का शिलान्यास सांसद प्रदीप कुमार सिंह, विधायक विजय कुमार मंडल व जिप अध्यक्ष आफताब अजीम पप्पू ने संयुक्त रूप से किया. सबसे पहले पोठिया गांव में एक करोड़ छह लाख की लागत से 18 मीटर लंबे पुल निर्माण कार्य का शिलान्यास किया. […]

सिकटी : करोड़ों की लागत से बनने वाले चार पुल व एक सड़क का शिलान्यास सांसद प्रदीप कुमार सिंह, विधायक विजय कुमार मंडल व जिप अध्यक्ष आफताब अजीम पप्पू ने संयुक्त रूप से किया. सबसे पहले पोठिया गांव में एक करोड़ छह लाख की लागत से 18 मीटर लंबे पुल निर्माण कार्य का शिलान्यास किया. वहीं चरघरिया में पहाड़ा नदी पर एक करोड़ तैंतीस लाख की लागत से बनने वाले पचास मीटर लंबे पुल निर्माण कार्य का शिलान्यास किया.

मौके पर सांसद प्रदीप कुमार सिंह ने कहा कि बाढ़ के कारण टूटे इस पुल के निर्माण से सिकटी का कुर्साकांटा का सहित ताराबाड़ी होकर अररिया जाने का जुड़ाव सहज हो जायेगा. मौके पर स्थानीय मुखिया प्रवीण मिश्र, कुमोद झा, महेंद्र ततमा, उमाकांत झा, नारायण मंडल, अरुण झा, देबु ततमा सहित ग्रामीण उपस्थित रहे.
चरघरिया में दीपक सिंह, गौरचंद सिंह, भूषण सिंह तथा विजय विश्वास सहित स्थानीय महिलाओं ने सांसद विधायक का स्वागत किया. समारोह के आयोजन में विधायक के जिला प्रतिनिधि संजीत सिंह, सिकटी प्रतिनिधि मनोज कुमार मंडल, संजीव सिंह का योगदान रहा. देर शाम तक शिलान्यास का सिलसिला चलता रहा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें