37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कल पटना में नौ घंटे रहेंगे भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा

मुख्यमंत्री से करेंगे मुलाकात, बेटे की शादी का देंगे निमंत्रण पटना : भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा 22 फरवरी (शनिवार) को राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार पटना पहुंचेंगे. करीब नौ घंटे के अपनी एकदिवसीय यात्रा के क्रम में पार्टी कोर कमेटी की बैठक के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से भी मुलाकात करेंगे. नड्डा […]

मुख्यमंत्री से करेंगे मुलाकात, बेटे की शादी का देंगे निमंत्रण
पटना : भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा 22 फरवरी (शनिवार) को राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार पटना पहुंचेंगे. करीब नौ घंटे के अपनी एकदिवसीय यात्रा के क्रम में पार्टी कोर कमेटी की बैठक के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से भी मुलाकात करेंगे.
नड्डा सुबह 10 बजे पटना हवाई अड्डे पर उतरेंगे. वे सीधे पार्टी के प्रदेश कार्यालय पहुंचेंगे. नड्डा 11 जिलों में भाजपा के नये कार्यालय का उद्घाटन वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से करेंगे. पार्टी कार्यालय पहुंचने के दौरान उनका रास्ते में करीब 10 स्थानों पर विशेष रूप से स्वागत किया जायेगा. एक घंटा से ज्यादा समय वह पार्टी कार्यालय में रहेंगे और सभी पार्टी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं के साथ मुलाकात करेंगे. दोपहर में राजकीय अतिथिशाला में कोर कमेटी के साथ विस चुनाव की तैयारियों को लेकर विचार-विमर्श करेंगे. इसके बाद वह शाम चार बजे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से उनके आवास पर जाकर मुलाकात करेंगे.
इस दौरान वे मुख्यमंत्री को 25 फरवरी को अपने बड़े बेटे की शादी में अजमेर आने का निमंत्रण देंगे. एक घंटे से ज्यादा समय तक चलने वाली इस मुलाकात के दौरान आगामी विस चुनाव के लिए कई स्तर पर रणनीति व राजनीतिक समीकरण पर भी विशेष चर्चा होने की संभावना है. सीएम से मुलाकात के बाद वह राजकीय अतिथिशाला लौटेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें