33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

विधायक के दामाद को घात लगाये अपराधियों ने गोलियों से भूना, आईसीयू में भर्ती

अपराधियों ने पीड़ित के घर के बाहर घटना को अंजाम दिया, Criminals carried out the incident outside the victim's house

शिवहर : स्थानीय थाना क्षेत्र के चमनपुर गांव में एक युवक को घात लगाये अपराधियों ने ताबड़तोड़ गोली मार कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया. घायल व्यक्ति को इलाज के लिए सीतामढ़ी भेज दिया गया है. युवक की गंभीर स्थिति को देखते हुए आईसीयू में भर्ती किया गया है. बताया जाता है कि घायल युवक चिरैया के विधायक लालबाबू प्रसाद का दामाद है.

जानकारी के मुताबिक, शिवहर थाना क्षेत्र के चमनपुर गांव में एक व्यक्ति को घात लगाये अपराधियों ने उसके घर पर ही ताबड़तोड़ गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया है. घायल युवक को इलाज के लिए शिवहर में भर्ती कराया गया, जहां से बेहतर इलाज के लिए सीतामढ़ी भेज दिया गया है. बताया जाता है कि चमनपुर निवासी विश्वनाथ साह के 33 वर्षीय पुत्र दिवाकर कुमार घर पर खाना खाकर अपने दरवाजे पर चापाकल पर हाथ धोने गया, तभी घात लगाये अपराधियों ने ताबड़तोड़ गोली मारकर घायल कर दिया. घायल दिवाकर को इलाज के लिए शिवहर लाया गया, जहां से बेहतर इलाज के लिए सीतामढ़ी ले जाया गया है.

घटना की सूचना पर एसडीपीओ राकेश कुमार, थानाध्यक्ष सह इंस्पेक्टर अशोक कुमार राय पहुंचकर तहकीकात की तथा छानबीन में जुट गये हैं. घटना से परिजनों में दहशत का माहौल है. थानाध्यक्ष सह इंस्पेक्टर अशोक कुमार ने घटना की पुष्टि करते हुए शीघ्र ही अपराधियों को धर दबोचने की बात कही है. बताया जाता है गोली से घायल दिवाकर चिरैया के विधायक लालबाबू प्रसाद के दामाद हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें