35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

शातिर अपराधी सर्वेश के घर बमबारी मामले में प्राथमिकी

थाना क्षेत्र के माधोपुर सुल्तानपुर में बुधवार की देर शाम अपराधियों द्वारा किये गये बम विस्फोट के मामले में स्थानीय थाना में प्राथमिकी दर्ज की गयी है.

रून्नीसैदपुर : थाना क्षेत्र के माधोपुर सुल्तानपुर में बुधवार की देर शाम अपराधियों द्वारा किये गये बम विस्फोट के मामले में स्थानीय थाना में प्राथमिकी दर्ज की गयी है. शातिर अपराधकर्मी व विभिन्न मामलों में जेल के सलाखों के पीछे बंद सर्वेश दास की मां माधोपुर सुल्तानपुर निवासी चंद्रकला देवी के लिखित आवेदन पर स्थानीय थाना में दर्ज प्राथमिकी दर्ज की गयी है.

प्राथमिकी में कहा है कि बुधवार की देर शाम वह अपने घर के अंदर अपनी पतोहू व पोते के साथ थी. घर में कोई पुरुष सदस्य नहीं था. उसी समय घर के दरवाजे पर दो बम फेंका गया. एक बम जोर के धमाके के साथ फटा. जबकि दूसरा बम नहीं फटा. इसके बाद पुत्र सर्वेश दास का नाम लेकर गाली देते हुए दो राउंड फायरिंग की. बम व गोली चलने की आवाज सुनकर जब बाहर आयी तो देखा कि एक बाइक पर सवार दो व्यक्ति, जिसमें एक बलिगढ़ गांव निवासी कुशवाहा कॉम्प्लेक्स के मालिक राकेश सिंह व घनश्यामपुर निवासी शंभू साह थे, जो राजखंड की ओर से आये थे और घटना को अंजाम देकर रून्नीसैदपुर की ओर भाग निकले.

बताते चलें कि अपराधी सर्वेश दास व उसके भाई सुधीर दास के उपर विगत वर्ष कुशवाहा कॉम्पलेक्स के मालिक राकेश से रंगदारी की मांग किये जाने के आरोप है. नहीं देने पर उन्हीं के कॉम्प्लेक्स में एक कपड़ा दुकान के दुकानदार दिलीप गुप्ता पर गोलीबारी की गयी, जिसमें वे बाल बाल बचे. अपराधियों ने दहशत फैलाने की नीयत गोली चलायी थी. इससे पूर्व इन्हीं के मार्केट में हार्डवेयर के दुकानदार से 10 लाख रुपये की रंगदारी की मांग किया था. मार्केट के मालिक राकेश कुमार सिंह गवाह हैं. 17 जून की शाम 8.30 बजे उसी मार्केट के एक शृंगार व जेनरल स्टोर्स दुकान पर गोलीबारी की गयी थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें