37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कोरोना वायरस को रोकने के लिए पी चिदंबरम ने की टोटल लॉक डाउन की मांग

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता P Chidambaram ने बुधवार को कहा कि corona virus का प्रसार रोकने के लिए विभिन्न शहरों में सबकुछ बंद किया जाए और दूसरे सख्त कदम उठाये जाये. उन्होंने यह मांग भी की कि सरकार गरीबों की मदद के लिए कदमों की घोषणा करे.

नयी दिल्ली : कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम ने बुधवार को कहा कि कोरोना वायरस का प्रसार रोकने के लिए विभिन्न शहरों में सबकुछ बंद किया जाए और दूसरे सख्त कदम उठाये जाये. उन्होंने यह मांग भी की कि सरकार गरीबों की मदद के लिए कदमों की घोषणा करे. पूर्व वित्त मंत्री चिदंबरम ने ट्वीट कर कहा, ”कई नगरों और शहरों में अब पूरी तरह बंद किये जाने की घोषणा का समय है ताकि कोरोना वायरस को फैलने से रोका जा सके.”

उनके मुताबिक, अब ऐसे कड़े कदम उठाने का समय है जो भले ही पीड़ादायक हों लेकिन दुखी रहने से बेहतर है कि सुरक्षित रहा जाये. कांग्रेस नेता ने कहा, ”इसके साथ ही सरकार को कोरोना वायरस के आर्थिक नुकसान की समस्या के निदान की ओर भी ध्यान देना चाहिए और सबसे ज्यादा प्रभावित होने वाले गरीब लोगों की मदद के लिए कदमों की घोषणा की जानी चाहिए.”

गौरतलब है कि अबतक देश में कुल 147 मामले सामने आये हैं. देश के कुल 16 राज्य में कोरोना वायरस अपने पैर पसार चुका है. कुल तीन लोगों की मौत देश में हो चुकी है. कल पश्चिम बंगाल से भी एक व्यक्ति के संक्रमित होने की खबर आयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें