27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Corona Effect : मुहल्लों में बैरिकेडिंग से सिलिंडर पहुंचाने में परेशानी, नहीं हो पा रही होम डिलीवरी

लॉकडाउन होने का हवाला देकर लौटाये जा रहे वेंडरनोट फोटो कौशिकवरीय संवाददाता 4 रांचीशहर में कोरोना का पॉजिटिव मरीज पाये जाने के बाद विभिन्न मुहल्लों में लोग गंभीरता दिखा रहे हैं. कई मुहल्लों में लोगों ने बांस और बल्ली से बैरिकेडिंग कर दी है, जिससे कोई भी बाहरी व्यक्ति मुहल्लों में प्रवेश नहीं करे. लेकिन […]

लॉकडाउन होने का हवाला देकर लौटाये जा रहे वेंडरनोट फोटो कौशिकवरीय संवाददाता 4 रांचीशहर में कोरोना का पॉजिटिव मरीज पाये जाने के बाद विभिन्न मुहल्लों में लोग गंभीरता दिखा रहे हैं. कई मुहल्लों में लोगों ने बांस और बल्ली से बैरिकेडिंग कर दी है, जिससे कोई भी बाहरी व्यक्ति मुहल्लों में प्रवेश नहीं करे. लेकिन अब इससे रसोई गैस की होम डिलीवरी करने में एजेंसियों के वेंडर को परेशानी हो रही है.

कई जगहों पर लोग वेंडर को ही लौटा दे रहे हैं और बोल रहे हैं कि अभी गैस की जरूरत नहीं है. एचपी गैस की आरके गैस एजेंसी के प्रोपराइटर राजेश कुमार ने कहा कि कोकर, मोरहाबादी, चिरौंदी और डोरंडा सहित कई इलाकों में होम डिलीवरी करने में परेशानी हो रही है. बुकिंग के बाद भी लौटे रहे ग्राहक विभिन्न मुहल्लों में कई ग्राहक ऐसे भी हैं, जो बुकिंग के बाद भी गैस नहीं ले रहे हैं.

शुक्रवार को भी कांके क्षेत्र में जब देवी गैस का वेंडर वार्डर लेन कॉलोनी में गया, तो लोगों ने गेट बंद रखा था. लोगों ने कहा कि लॉक डाउन तक गैस की जरूरत नहीं है. इस कारण वेंडर को लौटना पड़ा. गोदाम से भी गैस लाने में हो रही परेशानी : गैस एजेंसियों को गोदाम से भी दूसरी जगहों पर गैस ले जाने में परेशानी हो रही है. अलग-अलग जगहों पर बैरिकेडिंग होने से कई बार दूसरे रास्ते होकर वाहन लाना पड़ रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें