28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

‘रोहित शर्मा और वार्नर दुनिया के सर्वश्रेष्ठ टी20 सलामी बल्लेबाज’

पूर्व ऑल राउंडर टॉम मूडी ने शनिवार को भारत के रोहित शर्मा और साथी ऑस्ट्रेलियाई डेविड वार्नर को टी20 में सर्वश्रेष्ठ सलामी बल्लेबाज के तौर पर चुना.

नयी दिल्ली : पूर्व ऑल राउंडर टॉम मूडी ने शनिवार को भारत के रोहित शर्मा और साथी ऑस्ट्रेलियाई डेविड वार्नर को टी20 में सर्वश्रेष्ठ सलामी बल्लेबाज के तौर पर चुना.

मूडी मशहूर कोच और कमेंटेटर हैं. एक सवाल-जवाब सत्र में मूडी ने चेन्नई सुपरकिंग्स को अपनी पसंदीदा आईपीएल टीम और महेंद्र सिंह धौनी को पसंदीदा कप्तान बताया. जब उनसे टी20 में सर्वश्रेष्ठ सलामी बल्लेबाज के बारे में पूछा गया तो 54 वर्षीय ने अपने ट्विटर पेज पर लिखा, बहुत मुश्किल है, लेकिन मैं डेविड वार्नर और रोहित शर्मा का नाम लूंगा.

Also Read: क्रिकेट फैंस के खुशखबरी: रामायण महाभारत के बाद अब भारत और पाक के बीच खेले गए मैचों का भी होगा प्रसारण

भारत में क्रिकेट की अपार प्रतिभा मौजूद है, लेकिन मूडी को लगता है कि इनमें शुभमन गिल सबसे बेहतर हैं. गिल ने भारत के लिये दो वनडे खेले हैं और टेस्ट टीम में भी जगह बना चुके हैं, लेकिन अभी एक मैच खेलना बाकी है.

मूडी कई बार आईपीएल टीमों में कोचिंग दे चुके हैं, उनका मानना है कि न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन की क्रिकेट की समझ बहुत अच्छी है और उनके लिये पसंदीदा भारतीय क्षेत्ररक्षक रविंद्र जडेजा हैं. पसंदीदा भारतीय क्रिकेटर के बारे में पूछने पर उन्होंने कप्तान विराट कोहली का नाम लिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें