28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Coronavirus Lockdown: एसपी ने हैदरनगर-मोहम्मदगंज में लॉकडाउन का जायजा लिया, दिये कई निर्देश

एसपी अजय लिंडा ने हुसैनाबाद, हैदरनगर और मोहम्मदगंज समेत कई इलाको में लॉकडाउन का जायजा लिया. उन्होंने इस दौरान हैदरनगर और मोहम्मदगंज बाजार क्षेत्र का भ्रमण किया. हैदरनगर रेलवे गुमटी चौक, भाई बिगहा, बैंक रोड में भ्रमण के दौरान उन्होंने एसडीपीओ विजय कुमार व थाना प्रभारी सुरेंद्र प्रसाद को कई दिशा-निर्देश दिये.

हैदरनगर (पलामू) : एसपी अजय लिंडा ने हुसैनाबाद, हैदरनगर और मोहम्मदगंज समेत कई इलाको में लॉकडाउन का जायजा लिया. उन्होंने इस दौरान हैदरनगर और मोहम्मदगंज बाजार क्षेत्र का भ्रमण किया. हैदरनगर रेलवे गुमटी चौक, भाई बिगहा, बैंक रोड में भ्रमण के दौरान उन्होंने एसडीपीओ विजय कुमार व थाना प्रभारी सुरेंद्र प्रसाद को कई दिशा-निर्देश दिये.

ये भी पढ़ें… हैदरनगर में राशन बांटने में गड़बड़ी करने वाले तीन डीलरों पर मामला दर्ज

उन्होंने थाना में चल रहे गरीबों, असहायों के भोजन पर भी चर्चा की. एसपी ने कहा कि लॉकडाउन का सख्ती के साथ पालन सुनिश्चित करने में किसी तरह की कोताही नहीं होनी चाहिए. उन्होंने कहा कि आम लोगों को जागरूक करने का काम भी पुलिस पदाधिकारी करें.

उन्होंने मोहम्मदगंज के भ्रमण के दौरान थाना प्रभारी अमरदीप को भी निर्देश दिये. एसपी ने चेक पोस्ट पर तैनात पुलिसकर्मियों को वाहनों की आवाजाही किसी कीमत पर नहीं होने देने की हिदायत दी. उन्होंने कहा कि अनावश्यक बाइक व अन्य वाहन से घूमने वाले लोगों के वाहन को जब्त करें. उनके खिलाफ नियमानुसार कार्रवाई की जायेगी. एसपी के साथ एसडीपीओ विजय कुमार, थाना प्रभारी सुरेंद्र प्रसाद, एसआई निर्भय कुमार के अलावा कई पुलिस पदाधिकारी व जवान मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें