33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

चाईबासा में मालवाहक ट्रेन की चपेट में आने से सिपाही की मौत

मुफस्सिल थाना अंतर्गत अमिता गांव के समीप रेलवे लाइन के पास गुरुवार की दोपहर में एक व्यक्ति का शव मिला. मृतक की पहचान सिपाही लक्ष्मण उरांव के रूप में की गयी. घटना की जानकारी मिलने पर मुफस्सिल थाना की पुलिस घटनास्थल पहुंची और दिन के करीब 3 बजे शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा गया.

चाईबासा : मुफस्सिल थाना अंतर्गत अमिता गांव के समीप रेलवे लाइन के पास गुरुवार की दोपहर में एक व्यक्ति का शव मिला. मृतक की पहचान सिपाही लक्ष्मण उरांव के रूप में की गयी. घटना की जानकारी मिलने पर मुफस्सिल थाना की पुलिस घटनास्थल पहुंची और दिन के करीब 3 बजे शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा गया.

Also Read: हिंदपीढ़ी अगले 72 घंटे के लिए सील, ड्रोन कैमरे से इलाके की होगी निगरानी, टेस्टिंग और सैंपलिंग के कार्य में बाधा उत्पन्न करने पर होगी एफआईआर

मृतक लक्ष्मण उरांव गुमला जिला के असनी गांव का रहने वाला था. जानकारी के अनुसार मालवाहक ट्रेन की चपेट में आने से उसकी मौत हो गयी. उसके सिर, हाथ और पीठ में गंभीर जख्म थे. मृतक लक्ष्मण उरांव 2005 बैच के थे. पुलिस रैंक नंबर 599 है. उनकी पदस्थापना पुलिस लाइन चाईबासा में था.

साथी पुलिसकर्मियों ने बताया कि उनका कुछ दिनों से दिमागी हालत ठीक नहीं था. दवा रांची से चल रहा था. बुधवार की रात में खाना खाकर रूम में सोये थे. रात के करीब 1.30 बजे निकल गये थे. रूम से निकलने की किसी को जानकारी नहीं मिल पायी. कुछ सिपाहियों ने उसे सुबह शहर में देखा था. साथियों ने बताया कि 3 दिन पूर्व उन्हें चक्रधरपुर स्थित बोड़दा पुल के पास से लाया गया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें