30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

आठ वर्षीया बच्ची के साथ नाबालिग ने किया दुष्कर्म, आरोपित फरार

औरंगाबाद जिले के गोह थाना क्षेत्र के एक गांव के एक आठ वर्षीया नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने के बाद आरोपित फरार हो गया. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची गोह पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है.

गोह : औरंगाबाद जिले के गोह थाना क्षेत्र के एक गांव के एक आठ वर्षीया नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने के बाद आरोपित फरार हो गया. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची गोह पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि बुधवार की शाम करीब चार बजे नाबालिग की मां और परिजन खेत मे गेहूं काटने गये हुए थे. इसी दौरान गोपालपुर गांव निवासी अजय सिंह उर्फ फंटूश का 15 वर्षीय पुत्र पवन कुमार घर में घुस गया और अकेला पाकर नाबालिग को जबरन घर ले गया और दुष्कर्म करने के बाद फरार हो गया.

नाबालिग पीड़िता के परिजन जब गेहूं काट कर घर लौटे, तो देखा कि वह रो रही है. परिजनों ने नाबालिग पीड़िता से पूछताछ की. परिजनों ने बताया कि लॉकडाउन होने के कारण रात्रि में थाना जाने का कोई साधन नहीं दिखा.

पीड़ित परिजनों ने गुरुवार को गोह थाने में आवेदन देकर इसी थाना क्षेत्र के गोपालपुर गांव निवासी अजय सिंह उर्फ फंटूश के पुत्र आरोपित पवन कुमार पर कार्रवाई करते हुए न्याय की गुहार लगायी है.

घटना के संबंध में थानाध्यक्ष मनोज कुमार ने बताया कि मामले में पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए औरंगाबाद भेज दिया गया है. वहीं, आरोपित की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें