31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Corona से जंग में Bollywood का एक और कदम, 18 गायक एक साथ 10-12 अप्रैल को करेंगे कॉन्सर्ट

Bollywood- एक्टर और प्रोड्यूसर गिल्ड ने दिहाड़ी मजदूरों और कोरोना से पीड़ित लोगों की मदद के लिए पैसे दे चुकी है अब बॉलीवुड के गायक एक साथ कोरोना से लड़ने के लिए आगे आये हैं.

नयी दिल्ली: कोरोना वायरस (Coronavirus) की जंग में हर कोई साथ दे रहा है. ऐसे में बॉलीवुड सितारों ने भी लोगों की मदद के लिए दिल खोलकर दान दिया. एक्टर और प्रोड्यूसर गिल्ड ने दिहाड़ी मजदूरों और कोरोना से पीड़ित लोगों की मदद के लिए पैसे दे चुकी है. अब 10, 11 और 12 अप्रैल को इसरा (ISRA) संस्था के 18 लीजेंडरी गायक एक कॉन्सर्ट आयोजित कर रहे हैं.

गायकों और गीतकारों के संस्था इसरा ने एक बड़ा ऐलान किया है. 10 से लेकर 12 अप्रैल तक 18 लीजेंडरी गायक कॉन्सर्ट आयोजित कर रहे हैं. इनका शानदार कॉन्सर्ट डिजिटल प्लेटफॉर्म के साथ- साथ टेलीविजन और सोशल नेटवर्किंग साइट पर भी होगा. इस शानदार कार्यक्रम के साथ लोगों से अपील होगी कि इस लड़ाई में आप भी आगे आयें और सहयोग करें पीएम केयर फंड में.

इस संस्था की सीईओ संजय टंडन ने कहा, ‘ संगीत जगत के वेटरन गायकों की हमारी संस्था ने तय किया है कि इस तनाव और दुख की घड़ी में हम लोग सामने आकर लोगों का मनोरंजन कर सकें.

कौन कौन होंगे शामिल

आप आंखे बंद कर कीजिए और गायक का नाम सोचिये लगभग सभी गायक इसमें शामिल है. शुरू करते हैं महान गायिक स्वरकोकिला लता मंगेशकर से आशा भोसले, एसपी बालासुब्रमण्यम, येशुदास, उदित नारायण, अनूप जलोटा, पंकज उधास, कविता कृष्णमूर्ति, सुदेश भोसले, सुरेश वाडेकर, तलत अजीज, अलका याग्निक, कुमार सानू, हरिहरन, शंकर महादेवन, सोनू निगम, सलीम मर्चेंट, शान और कैलाश खेर.

ये सभी मिलकर इसे सिर्फ मनोरंजन का कार्यक्रम नहीं बल्कि एक राष्ट्रीय आंदोलन बनाने की कोशिश करेंगे . इसके जरिए ये सभी सितारे लगभग बिलियन डिजिटल और सेटेलाइट स्क्रीन पर पहुंचेंगे.

क्या कार्यक्रम देखने के लिए लगेंगे पैसे

बिल्कुल नहीं यह पूरा कार्यक्रम मुफ्त होगा जिनके पास भी डिजिटल प्लेटफॉर्म या टीवी से जुड़ा कोई भी ऐप है, वह सब इस कॉन्सर्ट को फ्री देख सकते हैं. डिजिटल प्लेटफॉर्म में एमएक्स प्लेयर, हॉटस्टार, वोडाफोन प्ले, फ्लिपकार्ट, जिओ टीवी और सोनी लिव इस आयोजन के हिस्सेदार हैं.

क्या कहते हैं गायक

इस इवेंट को लेकर सोनू निगम ने कहा, हर कोई कोरोना के साथ जंग में सहयोग कर रहा है. खासकर हाउस वाइफ और महिलाओं ने घर का बोझ अपने कंधों पर उठा रखा है. कैलाश खेर ने कहा, ‘जन्म से लेकर अनंत तक और अंधकार से लेकर रोशनी तक म्यूजिक जिंदगी के हर खालीपन को भरता आया है.गायक शान कहते हैं विनती है कि वह घर पर रहें। इस पहल के द्वारा हम डिजिटल प्लेटफॉर्म व टीवी स्क्रीन के द्वारा सबके घरों तक आ रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें