27.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: क्या तुम करोगी जेठालाल से शादी? इस सवाल पर बबीता ने दिया ये जवाब

Jethalal का किरदार एक्टर दिलीप जोशी ने और बबीता जी का किरदार मुनमुन दत्ता निभा रहीं हैं. दोनों के बीच चलने वाली प्यार भरी नोंक-झोंक दर्शकों को खूब भाती है. जेठालाल मन ही मन बबीता जी को पसंद करते हैं.

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: तारक मेहता का उल्टा चश्मा पिछले 12 सालों से लोगों को हंसाते आ रहे हैं. इस शो के हर किरदार ने दर्शकों के दिल में खास जगह बना ली है. इस शो के किरदार जेठालाल और बबीता जी बहुत फेमस हैं. जेठालाल का किरदार एक्टर दिलीप जोशी ने और बबीता जी का किरदार मुनमुन दत्ता निभा रहे हैं. दोनों के बीच चलने वाली प्यार भरी नोंक-झोंक दर्शकों को खूब भाती है. जेठालाल मन ही मन बबीता जी को पसंद करते हैं, लेकिन बबीता से कह नहीं पाते.

Also Read: Video: सलमान खान ने बैलगाड़ी और ट्रैक्टर में भरकर भेजा राशन, जैकलिन-यूलिया ने सामान उठाने में की मदद

गोकुलधाम सोसाइटी में कुछ ऐसा होता है जिससे जेठालाल की खुशी का कोई ठीकाना ही नही रह जाता है. एक बार बबिता बाघा के ससुर के सामने जेठालाल की तारीफों के पुल बांध देती है. बबीता कहती है कि जेठलाल जेसा पति पाना हर लड़की का सपना होता है. जेठालाल जी बेहद अच्छे इंसान हैं कोई भी इनकी पत्नी बनकर खुश रहेगी.

इतने में बावरी की मां उससे सवाल पूछते हुए कहती है कि अगर जेठालाल इतना अच्छा हो तो क्या तुम इससे शादी करोगी. इस दौरान बबीता का पति अय्यर वहीं पर मौजूद रहता है. बबीता सोच में पड़ जाती है कि क्या जवाब दें. वहीं पास में खड़ा जेठालाल ये सब सुनकर मन ही मन खुश हो रहा होता है कि हो न हो बबीता उसकी इज्जत तो करती है.

Also Read: ‘सवार लूं’ गाने पर Mouni Roy ने किया जबरदस्त डांस, वायरल हो रहे VIDEO से नहीं हटेगी नजर

जेठालाल की खुशी ज्यादा देर तक नहीं रहती जब अय्यर कहता है कि बबीता क्यों जेठालाल से शादी करेगी उसकी तो पहले ही मुझसे शादी हो चुकी है. लेकिन बबिता के जवाब से ये बात साफ हो जाता है कि उसके दिल में भी जेठालाल के लिए इज्जत है. ये बात जानकर जेठालाल की खुशी का ठिकाना नहीं रहता.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें