30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जेपी नड्डा ने भाजपा की राज्य कोर कमेटी से की वीसी से बात

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बिहार भाजपा की कोर कमेटी के सदस्यों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग (वीसी) के माध्यम से बात की. इस दौरान कई अहम मुद्दों पर चर्चा हुई. इसमें प्रदेश में गठित होने वाली नयी प्रदेश कार्यसमिति के अलावा आगामी विधानसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए गठित होने वाली चुनाव समिति को लेकर खासतौर से चर्चा की गयी.

पटना : भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बिहार भाजपा की कोर कमेटी के सदस्यों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग (वीसी) के माध्यम से बात की. इस दौरान कई अहम मुद्दों पर चर्चा हुई. इसमें प्रदेश में गठित होने वाली नयी प्रदेश कार्यसमिति के अलावा आगामी विधानसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए गठित होने वाली चुनाव समिति को लेकर खासतौर से चर्चा की गयी. इन दोनों समितियों के गठन को लेकर खासतौर से चर्चा की गयी. राष्ट्रीय अध्यक्ष ने खासतौर से कोविड-19 महामारी के दौरान पार्टी की तरफ से की जा रही तमाम कार्यों की गहन समीक्षा की.

साथ ही कहा कि सभी कार्यकर्ताओं को आम लोगों की बढ़-चढ़ कर मदद करने के लिए कहा. राहत सामग्री और भोजन पैकेट के अलावा मास्क, सैनिटाइजर समेत सभी जरूरी सामान के वितरण को निरंतर जारी रखने को कहा है. राष्ट्रीय अध्यक्ष ने मजदूरों के आने-जाने से जुड़ी तमाम स्थिति पर भी चर्चा की. इस वीसी में बिहार प्रभारी भूपेंद्र यादव, डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी, प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल, केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय, कृषि मंत्री प्रेम कुमार, पथ निर्माण मंत्री नंद किशोर यादव, स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय समेत अन्य मौजूद थे. इसके अलावा प्रदेश अध्यक्ष ने सभी प्रदेश पदाधिकारियों के अलावा जिलाध्यक्षों के साथ वीसी की और मौजूदा स्थिति को लेकर बात की. इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष ने राष्ट्रीय अध्यक्ष के दिये सभी निर्देशो से जिला स्तर तक के पदाधिकारियों को अवगत कराया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें