36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मुंबई से लौटे पति को क्वारेंटिन सेंटर जाने को कहा, तो दे दिया तलाक

मुंबई से लौटे पति को क्वारेंटिन सेंटर जाने के लिए पत्नी ने दबाव बनाया, तो पति ने उसे तलाक दे दिया. इसके बाद पति न तो क्वारेंटिन सेंटर गया और न ही पत्नी के पास. वह बगल में पिता के घर चला गया.

बाबूबरही (मधुबनी) :मुंबई से लौटे पति को क्वारेंटिन सेंटर जाने के लिए पत्नी ने दबाव बनाया, तो पति ने उसे तलाक दे दिया. इसके बाद पति न तो क्वारेंटिन सेंटर गया और न ही पत्नी के पास. वह बगल में पिता के घर चला गया. यह मामला बाबूबरही थाना क्षेत्र के सतघारा गांव का है़ हालांकि, इस मामले की प्राथमिकी दर्ज नहीं की गयी है़ इस बात की पुष्टि सतघारा पंचायत के मुखिया मो. जमील अख्तर ने की है.

मुखिया ने बताया है कि चार-पांच दिन पहले वार्ड नंबर दास का मो. शहीद मुंबई से गांव आया. उसके गांव आने पर पत्नी ने उसे 21 दिनों तक क्वारेंटिन सेंटर में रहने की गुजारिश की. यह सुनते ही पति मो. शहीद ने पत्नी को तलाक दे दिया. मुखिया मो. जमील अख्तर ने बताया है कि इस बात को लेकर गांव क लोग आक्रोशित हैं. पति ने निहायत ही गलत काम किया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें