26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पद्मश्री से सम्मानित पूर्व मुक्केबाज पाए गए कोरोना पॉजिटिव, अस्पताल में भर्ती

पद्मश्री से सम्मानित भारत के पूर्व मुक्केबाज कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं उन्हें इम्फाल के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पद्मश्री से सम्मानित भारत के पूर्व मुक्केबाज कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं उन्हें इम्फाल के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जानकारी के मुताबिक वो हाल ही में दिल्ली से लौटे थे, दिल्ली से वापस आने के बाद उन्हें बुखार आया जिसके बाद उनका कोरोना टेस्ट किया गया जहां उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. वो दिल्ली से लौटने के बाद यहीं के एक होटल में रह रहे थे.

बता दें कि कल मणिपुर की सरकार ने पाँच कोरोना संक्रमित मरीजों की पुष्टि की थी. जिसमें ये बॉक्सर भी शामिल है. बताया जा रहा है कि उनकी स्थिति अभी स्थिर है.

कुछ दिन पहले आई थी कोरोना की नेगेटिव रिपोर्ट 

सूत्रों के हवाले से न्यूज एजेंसी को पता चली थी कि वो दिल्ली में अपना इलाज करा रहा था, इस दौरान उनकी देखभाल करने वाली नर्स कोरोना पॉजिटिव पाई गयी. जिसके बाद उनका भी कोरोना का जांच किया गया जहां उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई. जिसके बाद ही उन्हें मणिपुर आने की इजाजत दी गयी. वे सड़क मार्ग से एंबुलेंस के जरिए 2400 किमी का सफर पूरा करके 20 मई को मणिपुर लौटे थे. लेकिन आने के बाद उन्हें बुखार आया जिसके बाद उनकी जांच की गयी जहां वो कोरोना संक्रमित पाए गए.

ऐसी आशंका व्यक्त की जा रही है कि एंबुलेंस से आने के दौरान वो संक्रमित हुए हैं क्योंकि उस दौरान उनके साथ ड्राइवर, मेडिकल स्टाफ और डॉक्टर थे. हालांकि अभी साफ साफ कुछ भी नहीं कहा जा सकता है. सावधानी बरतने के मकसद से सभी लोगों को क्वारेंटाइन किया गया है. और उनकी रिपोर्ट ले ली गयी है

बता दें कि 41 साल के इस मुक्केबाज को 1998 के बैंकॉक एशियन गेम्स में बैंटमवेट कैटेगरी में गोल्ड मेडल मिल चुका है फिलहाल वो इंडियन नेवी में मुक्केबाजी कोच के तौर पर काम कर रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें