38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मालदा में बाइक व डंपर में भिड़ंत, एक ही परिवार के 3 सदस्यों की मौत

बाइक व डंपर के बीच सीधी टक्कर में एक ही परिवार के 3 सदस्यों की मौत हो गयी. सोमवार देर रात यह दुर्घटना ओल्ड मालदा थाना के साहापुर इलाके के राष्ट्रीय राजमार्ग 34 के बाइपास रोड पर हुई.

मालदा (सिलीगुड़ी) : बाइक व डंपर के बीच सीधी टक्कर में एक ही परिवार के 3 सदस्यों की मौत हो गयी. सोमवार देर रात यह दुर्घटना ओल्ड मालदा थाना के साहापुर इलाके के राष्ट्रीय राजमार्ग 34 के बाइपास रोड पर हुई. मृतकों का घर मोथाबाड़ी थाना के राजारामचक इलाके में बताया गया है. घटना की खबर पहुंचते ही पूरे गांव में मातम छा गया. ओल्ड मालदा थाना पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

पुलिस के अनुसार, मृतक बापी मंडल (16), मनोज मडंल (22) व स्वपन मंडल (40) तीनों भाई थे. पुलिस ने बताया कि ओल्ड मालदा के मुचिया इलाके में पारिवारिक जमीन पर धान काटने का काम चल रहा है. सोमवार रात खेत में धान काट रहे परिवार के अन्य सदस्यों के लिए ये तीनों खाना पहुंचाने गये थे. वहां से लौटते समय बाइपास सड़क के महानंदा सेतु के पास दुर्घटना का शिकार हो गये. एक डंपर ने नियंत्रण खोकर उन्हें धक्का मार दिया.

Also Read: भूटान में फंसे 96 प्रवासी मजदूरों की हुई देश वापसी, शेष प्रवासियों की भी जल्द होगी वापसी

खबर पाकर घटनास्थल पर इंगलिश बाजार थाना पुलिस पहुंची. स्वप्न व मनोज की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी, जबकि गंभीर रूप से जख्मी बापी को मालदा मेडिकल में ले जाया गया. वहां से उसे कोलकाता रेफर किया गया, लेकिन कोलकाता ले जाने के क्रम में मुर्शिदाबाद के मोरग्राम इलाके में उसने दम तोड़ दिया. बाद में तीनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए मालदा मेडिकल कॉलेज व अस्पताल भेज दिया गया.

Posted By : Samir ranjan.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें