27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

लद्दाख सीमा पर साहिबगंज के लाल कुंदन शहीद

लद्दाख सीमा पर चीनी सैनिकों के साथ बहादुरी से लड़ते हुए साहिबगंज के लाल कुंदन कुमार ओझा (26) शहीद हो गये

साहिबगंज/मंडरो/मिर्जाचौकी : लद्दाख सीमा पर चीनी सैनिकों के साथ बहादुरी से लड़ते हुए साहिबगंज के लाल कुंदन कुमार ओझा (26) शहीद हो गये. कुंदन साहिबगंज जिले के सदर प्रखंड अंतर्गत हाजीपुर पश्चिम पंचायत के डिहारी गांव के रहनेवाले थे. कुंदन के पिता रविशंकर ओझा किसान हैं.

सीओ महेंद्र मांझी ने बताया कि दोपहर करीब तीन बजे शहीद कुंदन की मां भवानी देवी को उनकी बटालियन के पदाधिकारी ने फोन कर बेटे के शहीद होने की सूचना दी. कुंदन के शहीद होने पर उनके पिता रविशंकर ओझा, माता भवानी देवी, पत्नी नेहा देवी, भाई मुकेश कुमार ओझा, कन्हैया कुमार ओझा सहित परिवारवालों का रो-रो कर बुरा हाल है.

17 दिन पूर्व पत्नी नेहा देवी ने पुत्री को दिया जन्म 17 दिन पहले ही शहीद कुंदन की पत्नी ने पुत्री को जन्म दिया था. पुत्री के जन्म की सूचना मिलने पर कुंदन ने परिजनों से बात की थी. पत्नी से कहा था कि बेटी को देखने जल्द घर आऊंगा. दानापुर रेजिमेंट में हुआ था चयन वर्ष 2011 में कुंदन कुमार ओझा का चयन 16 बिहार दानापुर रेजिमेंट में हुआ था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें