37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Father’s Day पर पापा को देना है गिफ्ट, तो इन ऑप्शंस पर जरूर गौर कर लें

Happy Father's Day 2020, Father's Day, Father's Day 2020, father's day gift ideas, best gadgets to gift on father's day, fathers day 2020 gifts, fathers day 2020 gift ideas, special day, daddy's day: फादर्स डे पर यूं तो सबसे अच्छा होता है कि आप अपने पिता को प्यार और केयर दें. लेकिन अगर आप इससे आगे बढ़कर उन्हें उनकी जरूरत का कुछ और भी देना चाहते हैं, और समझ पा रहे हैं तो हम बेस्ट गैजेट ऑप्शंस लेकर आये हैं.

Father’s Day 2020 Best Gadget Gift : फादर्स डे पर यूं तो सबसे अच्छा होता है कि आप अपने पिता को प्यार और केयर दें. लेकिन अगर आप इससे आगे बढ़कर उन्हें उनकी जरूरत का कुछ और भी देना चाहते हैं, और समझ पा रहे हैं तो हम बेस्ट गैजेट ऑप्शंस लेकर आये हैं.

हम आपको जो टेक प्रोडक्ट्स के बारे में बताने जा रहे हैं, वो आपके पापा को पसंद आएंगे. सबसे अच्छी बात तो यह है कि इसके लिए आपको ज्यादा खर्च करने की भी जरूरत नहीं है. फादर्स डे पर गिफ्ट करने के लिए बेस्ट टेक ऑप्शंस यहां देखें-

फादर्स डे गिफ्ट आइडिया (Father’s Day Gift Ideas)

इलेक्ट्रिक ट्रिमर Electric Trimmer

पुरुष को हमेशा ग्रूमिंग की जरूरत होती है और इसलिए पापा के लिए इलेक्ट्रिक ट्रिमर से बेहतर क्या हो सकता है. पापा की शेविंग किट में नया ट्रिमर शामिल करना भी एक अच्छा आइडिया हो सकता है. मार्केट में अच्छे ब्रैंड्स के ट्रिमर और इलेक्ट्रिक मेन्स ग्रूमिंग डिवाइसेज मौजूद हैं, जिन्हें कम बजट में खरीदा जा सकता है. फादर्स डे पर पापा को आप यह गिफ्ट कर सकते हैं.

ब्लूटूथ स्पीकर Bluetooth Speaker

फिल्मी म्यूजिक सुनना हो या भजन, ब्लूटूथ स्पीकर्स की मदद से शानदार एक्सपीरिएंस मिलता है. फादर्स डे पर गिफ्ट करने के लिए स्पीकर्स भी अच्छे ऑप्शंस हो सकते हैं और इन्हें 800 रुपये से लेकर 8-10 हजार रुपये तक की रेंज में खरीदा जा सकता है.

फिटनेस बैंड Fitness Band

मॉर्निंग वॉक पर जाना हो या अपने फिटनेस का ख्याल रखना हो, फिटनेस बैंड की मदद से एक्टिविटी को ट्रैक किया जा सकता है. मार्केट में 2000 रुपये तक में फिटनेस बैंड शुरू होते हैं और फीचर्स के साथ इनकी कीमत भी बढ़ती जाती है. यह अच्छा गिफ्ट ऑप्शन हो सकते हैं.

स्मार्ट होम स्पीकर Smart Home Speaker

गूगल होम से लेकर अमेजन अलेक्सा तक कई स्मार्ट होम स्पीकर मार्केट से खरीदे जा सकते हैं. ऐसे स्पीकर्स की मदद से आसान सवाल भी पूछे जा सकते हैं और वॉइस कमांड्स देकर स्मार्ट डिवाइसेज को घर में कंट्रोल किया जा सकता है. फादर्स डे पर ये बेहतरीन गिफ्ट ऑप्शंस हो सकते हैं.

स्मार्ट वॉच Smart Watch

अगर आप चाहते हैं कि आपके पिता अपनी फिटनेस का ध्यान रखें, तो उन्हें एक स्मार्ट वॉच गिफ्ट करें और एक्सरसाइज करने के लिए प्रेरित करें. इसके लिए ऑनलाइन आपको ढेरों ऑप्शंस मिल जाएंगे.

पावर बैंक Power Bank

स्मार्टफोन डिस्चार्ज होने की वजह से पापा को परेशान ना होना पड़े, इसके लिए पावरबैंक गिफ्ट करें सकते हैं. खासकर अगर पापा ज्यादा ट्रैवल करते हों या बिजनेस मीटिंग्स में जाते हों तो पावरबैंक उन्हें काम आ सकता है. 2000 रुपये तक में अच्छे पावरबैंक्स मिल जाते हैं.

Posted By – Rajeev Kumar

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें