37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सभी राजनीतिक दलों के साथ होनी थी बैठक, सिर्फ कांग्रेस व राजद प्रतिनिधि आये

सभी राजनीतिक दलों के साथ होनी थी बैठक, सिर्फ कांग्रेस व राजद प्रतिनिधि आये

भागलपुर : विधानसभा चुनाव को लेकर प्रशासनिक स्तर से तैयारी की जा रही है. इसी सिलसिले में गुरुवार को राजनीतिक दलों को मतदान केंद्रों की जानकारी देने को समाहरणालय परिसर में बैठक हुई. लेकिन बैठक में सिर्फ कांग्रेस कार्यसमिति के सदस्य प्रवीण सिंह कुशवाहा व राजद जिलाध्यक्ष चंद्रशेखर ही शामिल हुए. इन दोनों राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों को प्रशासन की ओर से बूथों की जानकारी दी गयी.

बैठक में सहायक बूथों के निर्माण के बारे में डीएम द्वारा बताया गया…

प्रवीण सिंह कुशवाहा ने बताया कि बैठक में सहायक बूथों के निर्माण के बारे में डीएम द्वारा बताया गया. जिस बूथ में 1000 से अधिक मतदाता हैं, वहां एक अतिरिक्त सहायक बूथ बनाया जा रहा है. ऐसे बूथों की संख्या 1091 हैं, जहां 1000 से अधिक मतदाता हैं. अभी तक 786 बूथ का प्रस्ताव तैयार कर लिया गया है.

बेकार हो चुके भवनों के समीप दूसरी बिल्डिंग में बनेगा बूथ

जिन बूथों के भवन जर्जर हो चुके हैं या फिर कटाव में कट चुके हैं, उन्हें दूसरी बेहतर बिल्डिंग में शिफ्ट किया जायेगा. यह शिफ्टिंग 50 से 100 मीटर दूरी के दायरे में होगी. इस बाबत कुशवाहा ने बताया कि यह जानकारी मिली कि बिहपुर में एक, गोपालपुर में चार, नाथनगर में नौ, भागलपुर शहर में चार बूथ को बदला जायेगा. उन्होंने बताया कि उनलोगों की ओर से कहा गया है कि बदलाव का फाइनल प्रस्ताव दे दें. इस मौके पर अपर समाहर्ता राजेश झा राजा, उप निर्वाचन पदाधिकारी श्वेता कुमारी आदि मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें