37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

झारखंड में होगी दो सीरियल की शूटिंग

झारखंड के कलाकारों की मदद और उन्हें काम देने के उद्देश्य से निर्माता निर्देशक अशोक शरण आगे आये हैं. वह झारखंड में दो सीरियल और फीचर फिल्म की शूटिंग कर यहां के कलाकारों को काम का अवसर देंगे.

रांची : झारखंड के कलाकारों की मदद और उन्हें काम देने के उद्देश्य से निर्माता निर्देशक अशोक शरण आगे आये हैं. वह झारखंड में दो सीरियल और फीचर फिल्म की शूटिंग कर यहां के कलाकारों को काम का अवसर देंगे. उन्होंने कहा कि अनलॉक के दौरान फिल्म और टेलीविजन जगत को सुचारू ढंग से चलने के लिए कई राज्य सरकारों ने शर्तों के साथ शूटिंग की इजाज़त दी है. हमें भी दूरदर्शन से लौट के आजा मेरे मीत और सूर्या भोजपुरी से पड़ोसन दो मेगा सीरियल बनाने की अनुमति मिली है.

साथ ही दो फीचर फिल्म भी बनाने की तैयारी है. हालाकि सभी सीरियल और फिल्मों की शूटिंग मुंबई में होती रही है लेकिन इस बार यह दो सीरियल और फिल्म की शूटिंग झारखंड राज्य में करने का फैसला लिया गया है. सिर्फ प्रमुख कलाकार और तकनीशियन बॉलीवुड से होंगे. यह शूटिंग झारखंड में तीन से छह महीने तक चलेगी. लोकेशन करना है फाइनल अशोक शरण ने कहा कि रांची आने का मुख्य कारण है कि लोकेशन फाइनल करना.

साथ ही मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन और संबंधित प्रशासनिक अधिकारियों से मिलना है. मालूम हो कि रांची के अशोक शरण ने वर्ष 1980 में द डिग्री फिल्म से करियर की शुरुआत की है. मुंबई में केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड का सदस्य होने के साथ राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार और भारतीय फिल्म पैनोरमा, गोवा और अंतरराष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल, कर्नाटक में भी ज्यूरी सदस्य के रूप में योगदान दे रहे हैं.

Post by : Pritish Sahay

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें