38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिजली विभाग के कई कर्मी बीमार, 60 का लिया सैंपल

बिजली विभाग के कई कर्मी बीमार, 60 का लिया सैंपल

मुजफ्फरपुर : माड़ीपुर स्थित बिजली विभाग में काम करने वाले कर्मचारियों की शनिवार को स्वास्थ्य विभाग की टीम ने स्क्रीनिंग की. 60 कर्मचारियों के शरीर का तापमान सौ से अधिक पाया गया. उन कर्मचारियों की सैंपलिंग करायी गयी.

इधर, भगवानपुर स्थित कंटेंनमेंट जोन बने सर गणेशदत्त मुहल्ला में भी स्वास्थ्य विभाग की टीम ने घर-घर जाकर लोगों की स्क्रीनिंग की. टीम ने 523 लोगों की स्क्रीनिंग की. इस दौरान 133 लोगों का सैंपल लिया गया. रिपोर्ट आने तक सभी को होम कोरेंटिन में रहने को कहा गया है.

कोरोना जांच का सैंपल लेने वाले कर्मी पॉजिटिव: एसकेएमसीएच व सदर अस्पताल में कोरोना के सैंपल लेने वाले तकनीशियन के पॉ‍जिटिव हो जाने के बाद हड़कंप है. इन कर्मचारियों के संपर्क में आये लोग जांच के लिए सैंपल दे रहे हैं. शनिवार को सदर अस्पताल व एसकेएमसीएच में काफी देर तक सैंपल कलेक्शन का काम ठप रहा. सैंपल देने के लिए गये लोगों को बताया कि तकनीशियन के पॉजिटिव हो जाने से परेशानी है. दूसरे स्टाफ को बुलाया गया है. उनके आने के बाद ही सैंपल लिया जायेगा. दोपहर बाद एक दर्जन लोगों का सैंपल लिया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें