33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

लूटपाट व फायरिंग मामले को लेकर प्राथमिकी दर्ज

लूटपाट व फायरिंग मामले को लेकर प्राथमिकी दर्ज

मधेपुरा: ग्वालपाड़ा थानाक्षेत्र के झलारी स्टेट बोरिंग के नजदीक स्कूटी छिनने के प्रयास में चली गोली को लेकर ग्वालपाड़ा थाना में मामला दर्ज किया गया. जानकारी के अनुसार उदाकिशुनगंज पीएचसी में गार्ड का काम करने वाली बिहारीगंज थाना क्षेत्र की गंगौरा निवासी सेवा कुमारी का शनिवार की देर संध्या स्कूटी छिनने का प्रयास किया गया.

सेवा कुमारी ने बताया कि अपनी ड्यूटी खत्म कर के आने के क्रम में जैसे ही झलारी स्टेट बोरिंग के नजदीक पहुंची की पूर्व से घात लगाये चार पांच की संख्या में हथियार से लैस अपराधी खरा था जो सेवा कुमारी को रोका. जब सेवा कुमारी के द्बारा रोके जाने का कारण पूछा गया तो मारपीट कर जेवरात नकदी , मोबाइल छिन लिया तथा स्कूटी छिनने में असफल होने पर जान मारने की नियत से अपराधी ने सेवा कुमारी पर गोली भी चला दी. लेकिन सेवा कुमारी बच गई. गोली की आवाज पर लोगों को जुटते देख अपराधी वहां से भाग गये तथा भागने के क्रम में पांच लाख रंगदारी पहुंचाने की बात कही अन्यथा पति -पत्नी को जान से मारने की धमकी दी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें