37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Bandish Bandits Trailer : पॉप और क्‍लासिक‍ की जुबानी, क्‍या रंग लायेगी ये प्रेम कहानी?

amazon prime video new web show bandish bandits trailer : अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ने अपने आगामी म्‍यूजिकल लव स्‍टोरी 'बंदिश बैंडिट्स' (Bandish Bandits) का ट्रेलर जारी कर दिया है. यह सीरीज दो युवा कलाकारों की प्रेम कहानी है जो काफी अलग है. फिल्‍म में रित्विक भौमिक (Ritwik Bhowmik) और श्रेया चौधरी (Shreya Chaudhry) ने मुख्‍य भूमिका निभाई है.

Bandish Bandits Trailer : अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ने अपने आगामी म्‍यूजिकल लव स्‍टोरी ‘बंदिश बैंडिट्स’ (Bandish Bandits) का ट्रेलर जारी कर दिया है. यह सीरीज दो युवा कलाकारों की प्रेम कहानी है जो काफी अलग है. फिल्‍म में रित्विक भौमिक (Ritwik Bhowmik) और श्रेया चौधरी (Shreya Chaudhry) ने मुख्‍य भूमिका निभाई है. इस सीरीज का ट्रेलर तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

इस सीरीज की खास बात यह है कि ‘बंदिश बैंडिट्स’ में ओरिजनल साउंडट्रैक भी है, जिसे म्‍यूजिक इंडस्‍ट्री की फेमस तिकड़ी शंकर-एहसान-लॉय ने बनाया है. फिल्‍म का निर्देशन आनंद तिवारी ने कहा कि दो व्यक्तियों और संस्कृतियों की मुलाकात के बारे में एक कहानी है जो कई मायनों में अलग-अलग हैं, फिर भी अन्य अविश्वसनीय रूप से समान हैं.

ट्रेलर में क्या है

ट्रेलर की शुरुआत तमन्‍ना से होती है जो अंतरराष्ट्रीय पॉपस्टार बनने की कोशिश कर रही है. उसके हाथ लगातार असफलता ही लगती है. वहीं राधे एक क्लासिकल सिंगर है. वह म्‍यूजिक की दुनिया में अपना करियर बनाना चाहता है. वह दादा के घराने वाले शास्त्रीय नक्शेकदम पर चलना चाहता है. इस बीच एक दिन तमन्‍ना और राधे की मुलाकात होती है. तमन्ना कोशिश करती है कि राधे उसके साथ जुड़ जाए जिसमें वह सफ़ल भी हो जाती है. जिसके बाद दोनों प्यार करने का नाटक करने को राजी हो जाते हैं. राधे का दोस्त भी पूछ बैठता है आखिर दोनों का यह रिश्ता क्या कहलाता है ? वहीं राधे के दादा भी उससे नाराज़ हो जाते हैं. अब दोनों की इस प्रेम कहानी का क्‍या होगा यह तो वेब सीरीज देखने पर ही पता चल पाएगा.

Also Read: Phone Bhoot First Look : हॉरर कॉमेडी फिल्‍म में नजर आएगी ये तिकड़ी, कुछ नया होनेवाला है…

ये चेहरे दिखेंगे

सीरीज में राधे की भूमिका रित्विक भौमिक निभा रहे हैं. वहीं तमन्ना के किरदार में श्रेया चौधरी नजर आ रही हैं. आनंद तिवारी ने शो का निर्देशन किया है, जिसे अमृतलाल सिंह बिंद्रा द्वारा निर्मित किया गया है, जिसे वेब श्रृंखला ‘बैंड बाजा बारात’ के लिए जाना जाता है. इस सीरीज में नसीरुद्दीन शाह, अतुल कुलकर्णी, कुणाल रॉय कपूर, शीबा चड्ढा और राजेश तैलंग भी मुख्‍य भूमिका नजर आएंगे. यह 4 अगस्त को रिलीज होगा.

Posted By : Budhmani Minj

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें