37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

फैन ने पूछा- कब होगी अली फजल संग शादी?, एक्ट्रेस ने दिया दिलचस्प जवाब

बॉलीवुड के चर्चित कपल में से एक ऋचा चड्ढा (Richa Chadda) और अली फज़ल (Ali Fazal) 2012 में फ़िल्म 'फुकरे' के सेट पर मिले थे और फिर 2017 में वेनिस में फ़िल्म विक्टोरिया और अब्दुल के विश्व प्रीमियर अपने रिश्ते के बारे में घोषणा की थी. इस साल अली फजल और ऋचा चड्ढा शादी करने वाले थे, लेकिन कोरोना वायरस के कारण उन्हें अपनी शादी की डेट आगे बढ़ानी पड़ी. अब एक्ट्रेस का ऐसा मानना है कि इस साल अली के साथ उनकी शादी हो पाना मुश्किल है.

Undefined
फैन ने पूछा- कब होगी अली फजल संग शादी? , एक्ट्रेस ने दिया दिलचस्प जवाब 6

बॉलीवुड के चर्चित कपल में से एक ऋचा चड्ढा (Richa Chadda) और अली फज़ल (Ali Fazal) 2012 में फ़िल्म ‘फुकरे’ के सेट पर मिले थे और फिर 2017 में वेनिस में फ़िल्म विक्टोरिया और अब्दुल के विश्व प्रीमियर अपने रिश्ते के बारे में घोषणा की थी.

Undefined
फैन ने पूछा- कब होगी अली फजल संग शादी? , एक्ट्रेस ने दिया दिलचस्प जवाब 7

इस साल अली फजल और ऋचा चड्ढा शादी करने वाले थे, लेकिन कोरोना वायरस के कारण उन्हें अपनी शादी की डेट आगे बढ़ानी पड़ी. अब एक्ट्रेस का ऐसा मानना है कि इस साल अली के साथ उनकी शादी हो पाना मुश्किल है.

Undefined
फैन ने पूछा- कब होगी अली फजल संग शादी? , एक्ट्रेस ने दिया दिलचस्प जवाब 8

हाल ही में ऋचा ने आस्क मी एनीथ‍िंग सेशन रखा था. इस दौरान एक फैन ने उनसे पूछा कि वे अली फजल के साथ कब शादी करने वाली हैं. इसपर ऋचा ने हंसते हुए कहा, ‘You have time to make a play for him. 2020 हमें शादी नहीं करने देगा’. इस जवाब से फैन कयास लगा रहे है कि शायद इस साल दोनों शादी नहीं करने वाले है.

Undefined
फैन ने पूछा- कब होगी अली फजल संग शादी? , एक्ट्रेस ने दिया दिलचस्प जवाब 9

अली फजल और ऋचा चड्ढा इस गर्मी में शादी करने के लिए तैयार थे लेकिन कोरोनो वायरस महामारी के कारण उनकी योजनाएं बर्बाद हो गईं. मुंबई मिरर से बात करते हुए, अली ने अपनी शादी के बारे में कहा था, “अगली सूचना में देर हो सकती है. मुझे लगता है कि हम दुनिया के साथ जश्‍न तब मनाएंगे जब सब कुछ फिर से खुलेगा. हमारे पास जश्न मनाने के लिए कुछ है … कुछ अच्छी खबरें. हम अपनी शादी की तारीख कुछ समय बाद सुनिश्चित करेंगे.’

Undefined
फैन ने पूछा- कब होगी अली फजल संग शादी? , एक्ट्रेस ने दिया दिलचस्प जवाब 10

कुछ समय पहले फिल्म ‘पंगा’ रिलीज हुई थी, जिसमें कंगना रनौत के साथ ऋचा ने अहम किरदार निभाया था. वहीं, अली को लास्ट वेब सीरीज ‘मिर्जापुर’ में देखा गया था. इसके साथ ही अली हॉलीवुड फिल्म ‘डेथ ऑन द नाइल’ कर रहे हैं. इसमें अली ‘वंडरवुमन’ फेम एक्ट्रेस गेल गेडोट के साथ काम कर रहे हैं.

Posted By: Divya Keshri

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें