33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पश्चिम बंगाल में घटा संपूर्ण लॉकडाउन का दिन, इस दिन नहीं होगा लॉकडाउन

पश्चिम बंगाल सरकार ने राज्यव्यापी संपूर्ण लॉकडाउन में एक दिन की कमी कर पांचवीं बार बदलाव किया. राज्य में अब 28 अगस्त को संपूर्ण लॉकडाउन नहीं होगा. मुख्य सचिव राजीव सिन्हा द्वारा जारी एक आदेश में कहा गया कि 28 अगस्त को संपूर्ण लॉकडाउन वापस लेने का फैसला कई जगह से आग्रह के बाद लिया गया. इन आग्रहों में महीने के अंतिम सप्ताह में दो दिन - बृहस्पतिवार-शुक्रवार (27 और 28 अगस्त) को संपूर्ण लॉकडाउन की वजह से कारोबारी और बैंकिंग कामकाज में मुश्किल आने की बात कही गई. इसके बाद 31 अगस्त (सोमवार) को फिर संपूर्ण लॉकडाउन होना है.

पश्चिम बंगाल सरकार ने राज्यव्यापी संपूर्ण लॉकडाउन में एक दिन की कमी कर पांचवीं बार बदलाव किया. राज्य में अब 28 अगस्त को संपूर्ण लॉकडाउन नहीं होगा. मुख्य सचिव राजीव सिन्हा द्वारा जारी एक आदेश में कहा गया कि 28 अगस्त को संपूर्ण लॉकडाउन वापस लेने का फैसला कई जगह से आग्रह के बाद लिया गया. इन आग्रहों में महीने के अंतिम सप्ताह में दो दिन – बृहस्पतिवार-शुक्रवार (27 और 28 अगस्त) को संपूर्ण लॉकडाउन की वजह से कारोबारी और बैंकिंग कामकाज में मुश्किल आने की बात कही गई. इसके बाद 31 अगस्त (सोमवार) को फिर संपूर्ण लॉकडाउन होना है.

सरकार के पूर्व के आदेश के अनुसार इन तीन दिनों में संपूर्ण लॉकडाउन होना था. राज्य में पूर्व के आदेश के अनुसार इस महीने पांच दिन का संपूर्ण लॉकडाउन होना था, जो अब चार दिन होगा. आदेश में कहा गया कि इस महीने संपूर्ण लॉकडान की तारीख अब 20, 21, 27 और 31 अगस्त होंगी. इस महीने के शुरू में पांच और आठ अगस्त को संपूर्ण लॉकडाउन रहा था.

Posted By: Pawan Singh

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें