32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पत्नी की तलाश में भूख हड़ताल पर बैठा पति, 90 किमी. पैदल चलकर पहुंचा था थाने

राजस्थान के हनुमानगढ़ में एक शख्स अपनी पत्नी की तलाश में भूख हड़ताल पर बैठ गया है. लापता पत्नी का अभी तक कोई सुराग नहीं मिलने पर पति राधेश्याम भूख हड़ताल पर बैठ गया.

जयपुर : राजस्थान के हनुमानगढ़ में एक शख्स अपनी पत्नी की तलाश में भूख हड़ताल पर बैठ गया है. लापता पत्नी का अभी तक कोई सुराग नहीं मिलने पर पति राधेश्याम भूख हड़ताल पर बैठ गया. उसका कहना है कि 14 अगस्त को उसकी पत्नी को अगवा कर लिया गया. पति का आरोप है कि गांव के ही गोल्डी नाम का एक शख्स घऱ पहुंचा और बंदूक की नोंक पर पत्नी का अपहरण कर लिया था. पूरे मामले की शिकायत पुलिस से भी की गई लेकिन घटना को करीब 7 दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की है.

बता दें कि अपनी पत्नी को बरामद करने और पुलिस पर कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाते हुए पति अपने ससुराल पक्ष के साथ इधर उधर भटकने को मजबूर है. पीड़ित युवक न्याय की मांग को लेकर हनुमानगढ़ एसपी और कलक्टर से मिलने के लिए शनिवार को हनुमानगढ़ जिले के नोहर से जिला मुख्यालय तक 90 किलोमीटर की पैदल यात्रा की और हनुमानगढ़ कलक्ट्रेट पहुंचा.

बता दें कि राजस्थान के चुरू जिले के सुजानगढ़ निवासी राधेश्याम का ससुराल नोहर में है. राधेश्याम के अनुसार 14 अगस्त को उसकी पत्नी को अगवा कर लिया गया है. उसका आरोप है कि गोल्डी नामक का युवक उसकी पत्नी का बंदूक के दम पर अपहरण कर ले गया. लेकिन नोहर पुलिस ने आज तक कोई कार्रवाई नहीं की. इस घटना के सात दिन पूरे हो गये हैं लेकिन मामला जस का तस है. इसलिए उसने पुलिस के उच्चअधिकारियों से मिलकर इस मामले में मदद की गुहार लगाई है. शुक्रवार को युवक ने नोहर थाना के आगे धरना लगाया और प्रण लिया कि जब तक उसकी पत्नी नहीं मिल जाती वह खाने के दाने को भी हाथ नहीं लगाएगा.

Posted BY : Rajat Kumar

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें