31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

इस्तीफे के बाद बोले एकनाथ खडसे, भाजपा में मुझे बहुत नुकसान हुआ, ट्विटर अकाउंट से बीजेपी किया आउट

मुंबई : महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री व बीजेपी के वरिष्ठ नेता एकनाथ खडसे ने पार्टी से इस्तीफा देने के बाद कहा कि भाजपा के महाराष्ट्र अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल को इस्तीफा भेज दिया है. इस्तीफा दिये जाने का कारण बताते हुए उन्होंने कहा कि ''मैं व्यक्तिगत कारणों से भाजपा की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे रहा हूं.'' साथ ही उन्होंने कहा कि ''मैं 23 अक्तूबर को राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) में शामिल होऊंगा.

मुंबई : महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री व बीजेपी के वरिष्ठ नेता एकनाथ खडसे ने पार्टी से इस्तीफा देने के बाद कहा कि भाजपा के महाराष्ट्र अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल को इस्तीफा भेज दिया है. इस्तीफा दिये जाने का कारण बताते हुए उन्होंने कहा कि ”मैं व्यक्तिगत कारणों से भाजपा की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे रहा हूं.” साथ ही उन्होंने कहा कि ”मैं 23 अक्तूबर को राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) में शामिल होऊंगा.

वहीं, महाराष्ट्र के भाजपा अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल ने कहा है कि ”मुझे आज सुबह एकनाथ खडसे का इस्तीफा मिला और इसे स्वीकार कर लिया गया है. हम उन्हें एक नयी पार्टी में शामिल होने के लिए शुभकामनाएं देते हैं.”

इस संबंध में एकनाथ खडसे ने कहा कि तत्कालीन मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस ने एक महिला द्वारा उत्पीड़न के झूठे आरोप में मेरे खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने के लिए पुलिस को निर्देश दिया. उन्होंने कहा कि बाद में मामला वापस ले लिया जायेगा. इसके बावजूद मेरे खिलाफ भ्रष्टाचार की जांच शुरू की गयी. इसमें मुझे क्लीन चिट मिली. मुझे बीजेपी में बहुत नुकसान हुआ.

यही नहीं, एकनाथ खडसे ने इस्तीफे की सार्वजनिक घोषणा करने के बाद सोशल मीडिया के अकाउंट ट्विटर से बीजेपी को बाहर का रास्ता दिखा दिया है. उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट में परिचय देते हुए ”महाराष्ट्र के पूर्व राजस्व, कृषि, अल्पसंख्यक विकास और वक्फ, पशुपालन, डेयरी विकास और मत्स्य पालन, राज्य उत्पाद शुल्क, राहत और पुनर्वास मंत्री” बताया है.

Undefined
इस्तीफे के बाद बोले एकनाथ खडसे, भाजपा में मुझे बहुत नुकसान हुआ, ट्विटर अकाउंट से बीजेपी किया आउट 2

मालूम हो कि इससे पहले महाराष्ट्र के राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के नेता व महाराष्ट्र के मंत्री जयंत पाटिल ने पत्रकारों से कहा था कि, ”वह (एकनाथ खडसे) शुक्रवार को राकांपा में शामिल होंगे. इससे पार्टी और मजबूत होगी.”

इधर, एकनाथ खडसे की पुत्रवधू रक्षा खडसे के भविष्य के संबंध में पूछे जाने पर बीजेपी के एक नेता ने कहा, ”वह भाजपा में बनी रहेंगी. हमें इससे कोई परेशानी नहीं है.” रक्षा महाराष्ट्र में रावेर सीट से बीजेपी की लोकसभा सदस्य हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें