38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अनुराग कश्यप पर रेप का आरोप लगाने वाली अभिनेत्री पायल घोष रिपब्लिकन पार्टी में शामिल

फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप पर बलात्कार का आरोप लगाने वाली अभिनेत्री पायल घोष (Payal Ghosh ) सोमवार को भारतीय रिपब्लिकन पार्टी (आठवले) में शामिल हो गयी. पायल ने पार्टी प्रमुख एवं केंद्रीय मंत्री राम दास आठवले की उपस्थिति में पार्टी में शामिल हुई.

मुंबई : फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप पर बलात्कार का आरोप लगाने वाली अभिनेत्री पायल घोष सोमवार को भारतीय रिपब्लिकन पार्टी (आठवले) में शामिल हो गयी. पायल ने पार्टी प्रमुख एवं केंद्रीय मंत्री राम दास आठवले की उपस्थिति में पार्टी में शामिल हुई. रिपब्लिकन पार्टी में पायल घोष को महिला विंग का उपाध्यक्ष बनाया गया है. आठवले ने इस अवसर पर कहा, ”पार्टी में शामिल होने के लिए मैं उनका धन्यवाद करता हूं और उनका स्वागत करता हूं.”

बॉलीवुड अभिनेत्री पायल घोष ने अनुराग कश्यप पर यौन प्रताड़ना का आरोप लगाते हुए कहा था कि उनके कैरियर के शुरुआती दौर में अनुराग कश्यप ने उनके साथ गलत हरकत की थी. हालांकि अनुराग कश्यप ने उनके आरोपों को गलत और निराधार बताया है. पायल ने कहा था कि मैंने अपने करियर को दांव पर लगाया है, लेकिन मैं सच बताना चाहती हूं.

Also Read: देवेंद्र फड़नवीस के बाद अजित पवार भी कोरोना पॉजिटिव ,ब्रिज कैंडी अस्पताल में भर्ती

Posted By : Rajneesh Anand

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें