25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

शाहरुख, जॉन और दीपिका स्टारर Pathan की रिलीज डेट हुई अनाउंस, दीवाली 2021 पर की जाएगी रिलीज

Shahrukh Khan movie announcement, Shahrukh Khan in Pathan, Shahrukh Khan Pathan Release Date: शाहरुख खान ने पिछली बार 2018 के क्रिसमस पर रिलीज फिल्म जीरो में नजर आए थे. जीरो फ्लॉप कर गई और उसके बाद शाहरुख फिल्मों का चुनाव काफी सोट समझकर करने लगे. सुनने में आया कि शाहरुख ने संजय लीला भंसाली, सलमान खान जैसे बड़े प्रडक्शन हाउस की फिल्म रिजेक्ट कर दी है. आने वाले दिनों में किंग खान यशराज फिल्म्स की पठान में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी नजर आएंगे. बॉलीवुड हंगामा ने अपनी एक रिपोर्ट में जानकारी दी है कि शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की अपकमिंग एक्शन एंटरटेनर 'पठान' दीवाली 2021 पर रिलीज होगी.

शाहरुख खान ने पिछली बार 2018 के क्रिसमस पर रिलीज फिल्म जीरो में नजर आए थे. जीरो फ्लॉप कर गई और उसके बाद शाहरुख फिल्मों का चुनाव काफी सोट समझकर करने लगे. सुनने में आया कि शाहरुख ने संजय लीला भंसाली, सलमान खान जैसे बड़े प्रडक्शन हाउस की फिल्म रिजेक्ट कर दी है. आने वाले दिनों में किंग खान यशराज फिल्म्स की पठान में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी नजर आएंगे. बॉलीवुड हंगामा ने अपनी एक रिपोर्ट में जानकारी दी है कि शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की अपकमिंग एक्शन एंटरटेनर ‘पठान’ दीवाली 2021 पर रिलीज होगी.

शाहरुख खान और आदित्य चोपड़ा ने जब किसी फिल्म के लिए हाथ मिलाया है तो वो दीवाली पर ही रिलीज हुई है. इससे पहले भी यशराज प्रोडक्शन और शाहरुख खान की दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे, दिल तो पागल है, मोहब्बतें, वीर जारा, जब तक हैं जान जैसी फिल्मों को दीपावली पर ही रिलीज किया गया था, जो काफी सफल हुई थी.

Also Read: अपनी आने वाली फिल्म में डबल रोल में दिखेंगे शाहरुख खान, जल्द होगी फिल्म की Announcement

नकारात्मक भूमिका में नजर आएंगे जॉन अब्राहम

जॉन अब्राहम पठान में खलनायक की भूमिका में नजर आएंगे. इससे पहले जॉन ने धूम और जिंदा जैसी फिल्मों में भी विलेन की भूमिका निभाई है. इस फिल्म के एक्शन सीन के लिए विशेष तैयारी की जा रही है. फिल्म की यूएसपी इसके स्टंट सीन होने वाली है.

पहली बार यशराज फिल्म्स की एक्शन फिल्म में नजर आएंगे शाहरुख

आपको बता दें ये शायद पहली बार होगी जब शाहरुख यशराज फिल्म्स की किसी एक्शन फिल्म में दिखाई देंगे. इससे पहले डर, दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे, मोहब्बतें, वीर जारा, चक दे इंडिया, रब ने बना दी जोड़ी, जब तक है जान और फैन जैसी रोमांटिक और ड्रामा फिल्मों में काम किया है.

Also Read: बॉबी देओल को मिला शाहरुख खान का साथ, रेड चिलीज की ‘Love Hostel’ में नजर आएंगे एक्टर, सोशल मीडिया पर कुछ यूं किया रिएक्ट

इन फिल्मों में शाहरुख आने वाले हैं नजर

इस फिल्म के अलावा शाहरुख राजकुमार हीरानी की एक कॉमेडी फिल्म में भी नजर आने वाले हैं. शाहरुख ने पिछली बार जीरो और जब हैरी मेट सेजल जैसी फिल्मों में अपनी अदाकारी दिखलाया था, दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखा पाइ थीं. पिछले साल शाहरुख की एक भी फिल्म रिलीज नहीं हुई, इसलिए उनके फैन उनकी अगली फिल्म का बेसर्बी के साथ इंतजार कर रहे हैं.

Posted By: Shaurya Punj

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें