38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Jharkhand News: पलामू में अनियंत्रित ट्रैक्टर घर में घुसा, एक की मौत, तीन जख्मी

Jharkhand News, Palamu News: चैनपुर थाना क्षेत्र के खुरा गांव के सुरेंद्र चौधरी के दुकान सह घर में शनिवार की शाम अचानक ईंट लदा ट्रैक्टर घुस गया. इस घटना में गांव के सुकन चौधरी के 8 वर्षीय पुत्र अक्षय चौधरी की मौत हो गयी. सुरेंद्र चौधरी की पत्नी सरस्वती देवी के साथ उसकी एक वर्षीय पुत्री राधिका कुमारी एवं पुत्र संदीप कुमार गंभीर रूप से जख्मी हो गये हैं.

चैनपुर (पलामू) : चैनपुर थाना क्षेत्र के खुरा गांव के सुरेंद्र चौधरी के दुकान सह घर में शनिवार की शाम अचानक ईंट लदा ट्रैक्टर घुस गया. इस घटना में गांव के सुकन चौधरी के 8 वर्षीय पुत्र अक्षय चौधरी की मौत हो गयी. सुरेंद्र चौधरी की पत्नी सरस्वती देवी के साथ उसकी एक वर्षीय पुत्री राधिका कुमारी एवं पुत्र संदीप कुमार गंभीर रूप से जख्मी हो गये हैं.

गंभीर रूप से घायल हुए तीनों लोगों को मेदिनीनगर के मेदनीराय मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घायल सरस्वती देवी की गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए उसे रांची रेफर कर दिया है. खुरा गांव के सह जिला परिषद सदस्य प्रमोद सिंह ने बताया कि शनिवार की शाम में सरस्वती देवी घर में स्थित अपनी दुकान चला रही थी.

इसी क्रम में बूढ़ीवीर की ओर से ईंट लदा एक ट्रैक्टर आ रहा था. एकाएक ब्रेक फेल होने के कारण सीधे घर सह दुकान में घुस गया. दुकान चला रही सरस्वती देवी की दुकान के सामने खड़े बच्चे अक्षय कुमार (8), राधिका कुमारी (1) एवं संदीप कुमार (8) ट्रैक्टर की चपेट में आ गये. सभी गंभीर रूप से जख्मी हो गये.

Also Read: डंपिंग यार्ड का प्रदूषित पानी पीने को अभिशप्त हैं झारखंड के इस गांव के 200 लोग

बाद में अक्षय कुमार की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. ग्रामीणों के सहयोग से सभी लोगों को मेदिनीराय मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया. घटना की जानकारी चैनपुर पुलिस को दी गयी है. थाना प्रभारी आनंद कुमार मिश्रा ने बताया की मामले की छानबीन की जा रही है. घटना के बाद ट्रैक्टर चालक फरार हो गया.

Also Read: नक्सली मुठभेड़ में घायल जवानों से मिलने मेडिका पहुंचे झारखंड के वित्त मंत्री रामेश्वर उरांव ने की पीएम मोदी के बयान की निंदा

Posted By : Mithilesh Jha

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें