37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रायडीह में बेटे ने की मां की हत्या, अंतिम संस्कार से पहले पुलिस ने खोली राज

Jharkhand news, Gumla news : गुमला जिला अंतर्गत रायडीह थाना क्षेत्र में अंतिम संस्कार से पहले एक वृद्ध महिला की हत्या का राज खुला. दरअसल, सिलम गांव निवासी कमल सिंह (25 वर्ष) ने मंगलवार की रात को अपनी 55 वर्षीय मां कमला देवी की पीट- पीटकर हत्या कर दिया. इसके बाद उसने ग्रामीणों को झूठी जानकारी दी कि उसकी मां गिरकर मर गयी. ग्रामीणों ने आरोपी कमल की बातों पर विश्वास कर लिया और बुधवार को शव के अंतिम संस्कार की तैयारी पूरी की.

Jharkhand news, Gumla news : गुमला : गुमला जिला अंतर्गत रायडीह थाना क्षेत्र में अंतिम संस्कार से पहले एक वृद्ध महिला की हत्या का राज खुला. दरअसल, सिलम गांव निवासी कमल सिंह (25 वर्ष) ने मंगलवार की रात को अपनी 55 वर्षीय मां कमला देवी की पीट- पीटकर हत्या कर दिया. इसके बाद उसने ग्रामीणों को झूठी जानकारी दी कि उसकी मां गिरकर मर गयी. ग्रामीणों ने आरोपी कमल की बातों पर विश्वास कर लिया और बुधवार को शव के अंतिम संस्कार की तैयारी पूरी की.

शव को श्मशान घाट ले जाने के लिए अर्थी भी सज गयी थी. तभी दोपहर में रायडीह थाना की पुलिस सिलम गांव पहुंची और कमला की मौत पर से राज उठाते हुए पुलिस ने ग्रामीणों को बताया कि कमला की हत्या की गयी है. ग्रामीणों को जैसा ही इसकी जानकारी मिली. ग्रामीण अचंभित हो गये. पुलिस ने आरोपी बेटे कमल सिंह को पकड़कर पूछताछ की तो कमल ने अपनी मां की हत्या करने की जानकारी दी. पुलिस ने आरोपी कमल को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. वहीं शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंपा गया. इसके बाद शव का अंतिम संस्कार किया गया.

Also Read: IRCTC/Indian Railways News : अब ट्रेनों में यात्री दे सकेंगे कैशलेस जुर्माना, टीटीई को मिल रही है पीओएस मशीन
क्या है मामला

मंगलवार की रात को कमला देवी अपने छोटे बेटे राज सिंह के साथ घर पर थी. तभी उसका बड़ा बेटा कमल सिंह शराब के नशे में घर आया. कमल ने अपनी मां से पैसे की मांग की, लेकिन कमला देवी ने गरीबी का हवाला देते हुए पैसा नहीं होने की बात कही. इसी गुस्से में कमल ने अपनी मां को दीवार में धक्का दे दिया, जिससे वह घायल हो गयी. इसके बाद उसने पिटाई कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गयी. घटना के वक्त छोटे बेटे राज सिंह ने मां को बचाने का प्रयास किया. लेकिन, वह बड़े भाई के उग्र रूप को देखकर डर गया था. पिटाई से कमला देवी घायल हो गयी और मौत हो गयी. रातभर शव घर पर पड़ा रहा. कमल ने अपने छोटे भाई को घटना की जानकारी ग्रामीणों को नहीं देने की धमकी दिया था.

ऐसे खुला राज

सिलम गांव से किसी व्यक्ति ने बुधवार को रायडीह थाना के एसआई कृष्ण कुमार गुप्ता को घटना की जानकारी दी. एसआई ने यह बात रायडीह थानेदार नीतीश कुमार को देते हुए बेटे द्वारा मां की हत्या की जानकारी दी. इस सूचना पर थानेदार, एएसआई कृष्ण कुमार एवं एसआई मुकेश कुमार पुलिस बल के साथ सिलम गांव पहुंचे. पुलिस ने जब कड़ाई से पूछताछ की तो हत्या का राज खुला.

Posted By : Samir Ranjan.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें