29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

UP में Corona Vaccine लगने के अगले दिन ही हुई वार्ड बॉय की मौत, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ ये खुलासा

Corona Vaccine: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद से एक चौंकाने वाली खबर आ सामने आयी है. जानकारी के मुताबिक यूपी के मुरादाबाद में कोरोना वैक्सीन लगाने के अगले दिन एक वार्ड बॉय की मौत हो गयी है.

Corona Vaccine : पूरे देश में कोरोना टीकाकरण का अभियान जारी है. 16 जनवरी से शुरू हुआ इस अभियान में अब तक भारत में दो लाख से ज्यादा लोगों को कोरोना वैक्सीन दी जा चुकी है. वहीं उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद से एक चौंकाने वाली खबर आ सामने आयी है. जानकारी के मुताबिक यूपी के मुरादाबाद में कोरोना वैक्सीन लगाने के अगले दिन एक वार्ड बॉय की मौत हो गयी है.

जानकारी के मुताबिक 16 जनवरी को मुरादाबाद में वार्ड बॉय महिपाल को कोरोना वैक्सीन लगी थी. वैक्सीन लगने के अगले दिन उनकी तबियत बिगड़ गयी थी, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां उनकी जान नहीं बचायी जा सकी. महिपाल के परिजनों का कहना है कि रविवार की शाम उनकी तबियत अचानक बिगड़ गयी और उन्हें अस्पताल में भर्ती करया गाया और वहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

हार्ट अटैक से हुई मौत – पोस्टमार्टम रिपोर्ट 

इस घटना के बाद अब यह कहा जा रहा है कि महिपाल की मौत हार्ट अटैक से हुई थी. जानकारी के मुताबिक डॉक्टरों के पैनल ने महिपाल के शव का पोस्टमार्टम करने के बाद यह बात कही कि मौत हार्ट अटैक से हुई. वहीं मुरादाबाद के मुख्य चिकित्सा अधिकारी एससी गर्ग ने कहा है कि महिपाल को सीने में जकड़न और साँस लेने में दिक्कत हो रही थी जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया था. बता दें कि 16 जनवरी को उसे कोविशील्ड का टीका लगा था लगा था.

देश में पिछले 24 घंटे में हुई 145 मौतें 

वहीं भारत में पिछले 24 घंटे में COVID19 के 13,788 नए मामले मिले हैं, जिसके बाद पॉजिटिव मामलों की संख्या 1,05,71,773 हो गयी है. वहीं पिछले 24 घंटों में 145 नई मौतों के बाद कुल मौतों की संख्या 1,52,419 हो गई है. वहीं देश में सक्रिय मामलों की कुल संख्या अब 2,08,012 है और कुल डिस्चार्ज हुए मामलों की संख्या 1,02,11,342 है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें