32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

UP Police ने फिल्म DDLJ का वीडियो क्लिप साझा कर पूछा- ‘सिमरन’ और ‘राज’ ने क्या की गलती? …क्या आप जानते हैं?

UP Police, DDLJ, Bollywood : लखनऊ : बॉलीवुड की एवरग्रीन स्टार शाहरुख खान और काजोल की फिल्म का क्लिप साझा करते हुए उत्तर प्रदेश पुलिस ने आम लोगों से पूछा है कि फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' में 'सिमरन' और 'राज' ने क्या गलती की थी. उत्तर प्रदेश पुलिस ने चलती ट्रेन में चढ़ने से मना करने के लिए फिल्म की वीडियो क्लिप साझा करते हुए जागरूक करने का प्रयास किया है.

लखनऊ : बॉलीवुड की एवरग्रीन स्टार शाहरुख खान और काजोल की फिल्म का क्लिप साझा करते हुए उत्तर प्रदेश पुलिस ने आम लोगों से पूछा है कि फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ में ‘सिमरन’ और ‘राज’ ने क्या गलती की थी. उत्तर प्रदेश पुलिस ने चलती ट्रेन में चढ़ने से मना करने के लिए फिल्म की वीडियो क्लिप साझा करते हुए जागरूक करने का प्रयास किया है.

उत्तर प्रदेश पुलिस ने यूपी पुलिस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से वीडियो क्लिप साझा करते हुए कहा है कि ”जिंदगी जीने के लिए जिंदा रहना जरूरी है. चलती ट्रेन में चढ़ना जानलेवा हो सकता है.”

उत्तर प्रदेश पुलिस द्वारा माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर साझा किये गये वीडियो में उस दृश्य को दिखाया है, जिसमें फिल्म की अभिनेत्री काजोल उर्फ सिमरन अपनी मोहब्बत पाने के लिए अपने पिता से विनती करती है.

सिमरन के द्वारा लगातार विनती किये जाने के बावजूद उसके पिता हाथ नहीं छोड़ते. ट्रेन जब खुल जाती है, तब उसके पिता सिमरन का हाथ छोड़ते हुए कहते हैं कि ”जा… सिमरन… जा, जी ले अपनी जिंदगी”.

उसके बाद सिमरन दौड़ती हुई ट्रेन पर सवार अपनी मोहब्बत को पाने के लिए दौड़ पड़ती है और चलती ट्रेन पर सवार उसका प्रेमी ‘राज’ उर्फ शाहरुख खान उसका हाथ पकड़ कर ट्रेन के अंदर खींच लेता है.

मालूम हो कि आदित्य चोपड़ा निर्देशित ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ 20 अक्तूबर, 1995 को रिलीज की गयी थी. फिल्म में मुख्य किरदार शाहरुख खान और काजोल ने निभाया है. इसके अलावा अनुपम खेर, अमरीश पुरी, फरीदा जलाल जैसे कई अन्य कलाकारों ने भी अभिनय किया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें