33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

CSK : IPL अभ्यास के लिए चेन्नई पहुंचे MS Dhoni, ऐसे हुआ स्वागत

Thala : भारत (India) के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी (Mahendra Singh Dhoni) बुधवार की रात यहां पहुंचे वे अभी पांच दिन कोरेंटिन रहेंगे. सीएसके (CSK) ने एयरपोर्ट पर धौनी की तस्वीर पोस्ट करके लिखा , थलाइवा. मास्क के भीतर की मुस्कान. सुपर नाइट. हैशटैग डैनकमिंग व्हिसल पोडू. भारत के पूर्व बल्लेबाज अंबाती रायुडू भी बुधवार को चेन्नई पहुंच गए जबकि टीम में शामिल तमिलनाडु के खिलाड़ी बाद में जुड़ेंगे.

Thalai-Vaa: आईपीएल के आगामी सत्र के लिए अभ्यास सत्र नौ मार्च से शुरू हो रहा है. अभ्यास सत्र में भाग लेने के लिए चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी चेन्नई पहुंच गये हैं.

भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी बुधवार की रात यहां पहुंचे वे अभी पांच दिन कोरेंटिन रहेंगे. सीएसके ने एयरपोर्ट पर धोनी की तस्वीर पोस्ट करके लिखा , थलाइवा. मास्क के भीतर की मुस्कान. सुपर नाइट. हैशटैग डैनकमिंग व्हिसल पोडू. भारत के पूर्व बल्लेबाज अंबाती रायुडू भी बुधवार को चेन्नई पहुंच गए जबकि टीम में शामिल तमिलनाडु के खिलाड़ी बाद में जुड़ेंगे.

सीएसके के सीईओ के एस विश्वनाथन ने कहा कि शिविर नौ मार्च से शुरू होगा. उन्होंने कहा कि जो भी खिलाड़ी उपलब्ध होंगे, वे इसमें भाग लेंगे. उन्होंने कहा , खिलाड़ी पांच दिन कोरेंटिन पर रहेंगे जिसके बाद अभ्यास शुरू करेंगे. इसके अलावा तीन नेगेटिव टेस्ट आने जरूरी हैं .

आईपीएल 14 के स्थान और कार्यक्रम की अभी घोषणा नहीं की गई है . चेन्नई ने हाल ही में हुई नीलामी में इंग्लैंड के हरफनमौला मोईन अली को सात करोड़ और कर्नाटक के हरफनमौला कृष्णप्पा गौतम को नौ करोड़ 25 लाख रूपये में खरीदा. इसके अलावा चेतेश्वर पुजारा को 50 लाख रूपये में खरीदा.

Also Read: Taj Mahal परिसर में बम! फोन पर मिली सूचना, अधिकारियों ने कही ये बात…

Posted By : Rajneesh Anand

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें