27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

राहुल गांधी कोरोना पॉजिटिव, तेज प्रताप यादव ने की शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना, कहा- देश को आपकी जरूरत है

Rahul Gandhi Corona Positive: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और वायनाड से सांसद राहुल गांधी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं. ट्वीट कर उन्होंने जानकारी दी है. राहुल गांधी के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद सोशल मीडिया पर उनके लिए दुआएं की जा रही है. राजद नेता तेज प्रताप यादव ने ट्वीट कर कहा- आप जल्दी से स्वस्थ्य हो राहुल गांधी जी, देश को आपकी जरूरत है.

Rahul Gandhi Corona Positive: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और वायनाड से सांसद राहुल गांधी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं. ट्वीट कर उन्होंने जानकारी दी है. राहुल गांधी के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद सोशल मीडिया पर उनके लिए दुआएं की जा रही है.

राजद नेता तेज प्रताप यादव ने ट्वीट कर कहा- आप जल्दी से स्वस्थ्य हो राहुल गांधी जी, देश को आपकी जरूरत है.तेज प्रताप ने इससे पहले पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की बेहतर स्वास्थ्य की कामना की थी.

जाप के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के बेहतर स्वास्थ्य की कामना की. उन्होंने ट्वीट किया- मूर्ख, धूर्त, क्रूर काल में राहुल गांधी सच और सज्जनता के प्रतीक हैं. कोरोना से शीघ्र मुक्त हो स्वस्थ हो, देश और आवाम की आवाज बन उसकी सेवा करते हुए राष्ट्र को दिशा दें.

राष्ट्रीय जनता दल के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया- हम चाहते हैं कि आप जल्द से जल्द स्वस्थ्य हो.

गौरतलब है कि राहुल गांधी ट्वीट के जरिए कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी साझा की. उन्होंने लिखा- हल्के लक्षण दिखने के बाद मैंने कोरोना टेस्ट करवाया, मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. हाल में जो भी लोग संपर्क में आए हैं, वो सभी कोरोना प्रोटोकॉल फॉलो करें और सुरक्षित रहें.

बता दें कि दिल्ली में कोरोना के नए मामलों में बेतहाशा बढ़ोतरी हो रही है. सोमवार को ही 23,686 लोग संक्रमित हुए थे और 240 मरीजों की मौत हुई थी. सोमवार को ही पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह, पूर्व केंद्रीय मंत्री आनंद शर्मा की कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. दोनों का अस्पताल में इलाज चल रहा है.

Posted By: Utpal Kant

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें