39.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

वोटिंग के बाद TMC सांसद नुसरत जहां नाराज दिखीं, PM मोदी और चुनाव आयोग पर लगाए आरोप

Nusarat Jahan Voting Video: पश्चिम बंगाल चुनाव के सातवें फेज की वोटिंग सोमवार को 5 जिलों की 34 विधानसभा सीटों पर हो रही है. सातवें चरण में कई कद्दावर नेताओं ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया. टीएमसी सांसद और टॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत जहां रुही कोलकाता में परिजनों के साथ वोटिंग करने पहुंची. वोटिंग के बाद टीएमसी सांसद नुसरत जहां ने पत्रकारों से बातचीत भी किया. नुसरत जहां ने कहा कि वो जिधर भी गई हैं, वहां लोग ममता बनर्जी को समर्थन कर रहे हैं.

Nusarat Jahan Voting Video: पश्चिम बंगाल चुनाव के सातवें फेज की वोटिंग सोमवार को 5 जिलों की 34 विधानसभा सीटों पर हो रही है. सातवें चरण में कई कद्दावर नेताओं ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया. टीएमसी सांसद और टॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत जहां रुही कोलकाता में परिजनों के साथ वोटिंग करने पहुंची. वोटिंग के बाद टीएमसी सांसद नुसरत जहां ने पत्रकारों से बातचीत भी किया. नुसरत जहां ने कहा कि वो जिधर भी गई हैं, वहां लोग ममता बनर्जी को समर्थन कर रहे हैं. एक बार फिर से टीएमसी सांसद नुसरत जहां रुही ने चुनाव आयोग पर भी गंभीर आरोप लगाए. नुसरत जहां ने कहा कि जब पीएम ने तय किया कि वो कोई रैली नहीं करेंगे तब आयोग ने सभी जनसभाओं को रद्द करने का फैसला लिया. चुनाव आयोग पीएम और गृहमंत्री की सुनता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें