38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पश्चिम बंगाल लॉकडाउन का पहला दिन, सड़क पर पुलिस का पहरा, घरों में सिमटे लोग, 30 मई तक पाबंदी

Bengal Lockdown Video: कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों के बीच पश्चिम बंगाल में 16 से 30 मई तक के लिए लॉकडाउन लगाया गया है. रविवार को लॉकडाउन का पहला दिन रहा. लॉकडाउन को देखते हुए सड़कों पर पुलिस की लगातार चेकिंग होती रही. वहीं, कई जगहों पर बैरिकेड्स भी लगाए गए. कोलकाता, सिलीगुड़ी से लेकर दूसरे जगहों पर ट्रैफिक मुस्तैद रही.

Bengal Lockdown Video: कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों के बीच पश्चिम बंगाल में 16 से 30 मई तक के लिए लॉकडाउन लगाया गया है. रविवार को लॉकडाउन का पहला दिन रहा. लॉकडाउन को देखते हुए सड़कों पर पुलिस की लगातार चेकिंग होती रही. वहीं, कई जगहों पर बैरिकेड्स भी लगाए गए. कोलकाता, सिलीगुड़ी से लेकर दूसरे जगहों पर ट्रैफिक मुस्तैद रही. पश्चिम बंगाल में लगाए गए लॉकडाउन के दौरान सिर्फ जरूरी सेवाओं पर प्रतिबंध नहीं रखा गया है. प्राइवेट ऑफिस से लेकर स्कूल और कॉलेज तक बंद रखे गए हैं. आम जनता की सहूलियत को देखते हुए फल-सब्जी और राशन की दुकानों को सुबह 7 से 10 बजे तक खोलने का फैसला लिया गया है. देखिए पहले दिन का वीडियो.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें