34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

केरल से आगे के सफर पर मॉनसून, पश्चिम बंगाल, बिहार और झारखंड में दस्तक जल्द, आपके शहर में झमाझम बारिश कब?

Monsoon Latest Update: पिछले दिनों चक्रवात यास (Yaas Cyclone) के कारण पश्चिम बंगाल (West Bengal) ओड़िशा (Odisha) से लेकर झारखंड (Jharkhand) और बिहार (Bihar) के कई हिस्सों में भारी से बहुत बारिश हुई थी. कुछ दिनों से बिहार में पड़ रही भीषण गर्मी ने लोगों की जीना मुहाल कर दिया है. लॉकडाउन में घरों में सिमटे लोगों के लिए गर्मी कोई राहत देने के मूड में नहीं है. सारी उम्मीद मॉनसून पर है जो जल्द ही बिहार, झारखंड समेत पश्चिम बंगाल (Monsoon In Bihar, Jharkhand & West Bengal) में दस्तक देने वाला है.

Monsoon Latest Update: पिछले दिनों चक्रवात यास (Yaas Cyclone) के कारण पश्चिम बंगाल (West Bengal) ओड़िशा (Odisha) से लेकर झारखंड (Jharkhand) और बिहार (Bihar) के कई हिस्सों में भारी से बहुत बारिश हुई थी. कुछ दिनों से बिहार में पड़ रही भीषण गर्मी ने लोगों की जीना मुहाल कर दिया है. लॉकडाउन में घरों में सिमटे लोगों के लिए गर्मी कोई राहत देने के मूड में नहीं है. सारी उम्मीद मॉनसून पर है जो जल्द ही बिहार, झारखंड समेत पश्चिम बंगाल (Monsoon In Bihar, Jharkhand & West Bengal) में दस्तक देने वाला है. देखिए मॉनसून की लेटेस्ट अपडेट.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें