33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

लोहरदगा में पति ने पत्नी को मार कर किया घायल, अस्पताल में भर्ती, जानें पूरा मामला

जहां पर डॉक्टर अमितेष प्रसाद एवं एएनएम मितिल डुंगडुंग द्वारा इलाज किया गया. जानकारी के अनुसार कोचा बरनाग निवासी राहुल उरांव प्रति दिन बेहिसाब शराब का सेवन कर अपनी पत्नी एवं बाल बच्चों के साथ मारपीट पर उतारू हो जाता है.

लोहरदगा : किस्को थाना क्षेत्र के खरकी पंचायत के कोचा बरनाग निवासी राहुल उरांव, जो शराब के नशे में धुत होकर शनिवार की रात लगभग नौ बजे अपनी 22 वर्षीय पत्नी चंद्रिका उरांव के उपर जानलेवा हमला कर अधमरा कर दिया. जिसे आसपास के लोगों ने बीच बचाव कर घायल चंद्रिका उरांव को मध्य रात्रि में ही इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र किस्को ले जाया गया.

जहां पर डॉक्टर अमितेष प्रसाद एवं एएनएम मितिल डुंगडुंग द्वारा इलाज किया गया. जानकारी के अनुसार कोचा बरनाग निवासी राहुल उरांव प्रति दिन बेहिसाब शराब का सेवन कर अपनी पत्नी एवं बाल बच्चों के साथ मारपीट पर उतारू हो जाता है.

इधर पति के प्रताड़ना एवं मारपीट से टूट चुकी पीड़ित ने बताया कि राहुल का किसी दूसरे लड़की से अवैध संबंध है. जिसका विरोध करने पर जानलेवा हमला एवं मारपीट की जाती है. पीड़िता ने बताया कि जब भी शराब नहीं पीने और गैर लड़की से अवैध संबंध से दूरी बनाने की बात करते हैं. तब-तब मेरे साथ मेरे पति राहुल उरांव के द्वारा बुरी तरह से मारपीट की घटना को अंजाम दिया जाता है. चंद्रिका के अनुसार राहुल ने पूर्व में भी एक शादी की थी.

जिसके साथ भी इसी तरह से मारपीट एवं जानलेवा हमला करते रहा था. चंद्रिका उरांव ने कही कि पति की प्रताड़ना से तंग आ चुकी हूं कभी भी मुझे एवं मेरे बच्चों को जान से मार सकता है. चंद्रिका ने बताया कि हमारे तीन बच्चे हैं सबसे बड़ी बेटी पांच साल, दूसरी बेटी तीन साल की और एक बेटा नौ माह का है. जिनका भरण पोषण और पढ़ाई लिखाई के अलावा घर चलाने की चुनौती हर वक्त रहती है.

गांव के लोगों ने बताया कि चंद्रिका उरांव का पति हर वक्त शराब और जुआ में लिप्त रहता है. घटना की सूचना मिलते ही किस्को थाना प्रभारी अभिनव कुमार दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच कर पूरे घटनाक्रम की जानकारी प्राप्त कर आगे की कार्रवाई में जुट गये हैं. थाना प्रभारी अभिनव कुमार ने कहा कि पीड़िता से पूरे घटना की जानकारी ली गयी है, आगे की कार्रवाई लड़की के द्वारा आवेदन प्राप्त होते ही की जायेगी.

लगातार हो रही बारिश से गिरे कई घर :

बालूमाथ. प्रखंड में पिछले दो-तीन दिन से लगातार हो रही बारिश से लोगों की परेशानी बढ़ गयी है. कई कच्चे मकान के गिरने की सूचना मिल रही है. बरसात में कई लोगों के समक्ष रहने का संकट पैदा हो गया है. यादव टोला निवासी मुनिया मसोमात का कच्चा मकान रविवार की देर शाम गिर गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें