38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मॉनसून में दो सांपों की ‘प्रेमलीला’, हजारीबाग से सामने आया अद्भुत VIDEO, आपने देखा क्या?

Snake Viral Video: मॉनसून के मौसम में अक्सर सांपों की प्रेमलीला देखने को मिलती है. इस मौसम में सांप प्रजनन करते हैं. अक्सर रिहायशी इलाकों में सांप के जोड़े को एक-दूसरे से प्रेमलीला करते देखा जाता है. ऐसा ही कुछ नजारा झारखंड के हजारीबाग में देखने को मिला. हजारीबाग के केरेड़ारी में कोबरा के जोड़े की प्रेमलीला को देखने को लिए बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी.

Snake Viral Video: मॉनसून के मौसम में अक्सर सांपों की प्रेमलीला देखने को मिलती है. इस मौसम में सांप प्रजनन करते हैं. अक्सर रिहायशी इलाकों में सांप के जोड़े को एक-दूसरे से प्रेमलीला करते देखा जाता है. ऐसा ही कुछ नजारा झारखंड के हजारीबाग में देखने को मिला. हजारीबाग के केरेड़ारी में कोबरा के जोड़े की प्रेमलीला को देखने को लिए बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी. कई लोगों ने सांप के जोड़े की वीडियो भी मोबाइल में कैद की. सोशल मीडिया पर भी इनका वीडियो वायरल हो रहा है. यहां देखिए दो सांपों की प्रेमलीला का एक्सक्लूसिव वीडियो.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें