38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अलविदा ट्रेजडी किंग: एक्टर दिलीप कुमार सुपुर्द-ए-खाक़, आंखों में नमी छोड़ गया हमारा ‘देवदास’

RIP Dilip Kumar: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर और ट्रेजडी किंग दिलीप कुमार ने 98 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया. बुधवार की सुबह करीब साढ़े सात बजे दिलीप कुमार ने उधर अस्पताल में आखिरी सांस ली, इधर चाहने वालों की आंखों में आंसुओं को सैलाब उमड़ पड़ा. दिलीप कुमार को शाम को जुहू कब्रिस्तान में सुपुर्द-ए-खाक कर दिया गया. इसके पहले उनके घर में पार्थिव शरीर को रखा गया. करीब पांच दशकों तक फिल्मों के जरिए लोगों का मनोरंजन करने वाले दिलीप कुमार को अंतिम विदाई देने सितारों की भीड़ उमड़ गई.

RIP Dilip Kumar: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर और ट्रेजडी किंग दिलीप कुमार ने 98 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया. बुधवार की सुबह करीब साढ़े सात बजे दिलीप कुमार ने उधर अस्पताल में आखिरी सांस ली, इधर चाहने वालों की आंखों में आंसुओं को सैलाब उमड़ पड़ा. दिलीप कुमार को शाम चार बजे मुंबई के जुहू कब्रिस्तान में सुपुर्द-ए-खाक कर दिया गया. इसके पहले उनके घर में पार्थिव शरीर को रखा गया. करीब पांच दशकों तक फिल्मों के जरिए लोगों का मनोरंजन करने वाले दिलीप कुमार को अंतिम विदाई देने सितारों की भीड़ उमड़ गई. हर कोई खामोश था. आंखें नम, बॉलीवुड का ध्रुवतारा जो हमेशा के लिए आसमान में चमकने चला गया था. सोशल मीडिया पर भी तमाम शख्सियतों ने दिलीप कुमार को अंतिम अलविदा कहने में देरी नहीं की.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें