37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Birthday से ठीक पहले Priyanka Chopra ने शेयर की ‘यलो कलर’ की टी-शर्ट में अपनी तसवीर, एक्ट्रेस लग रहीं कमाल

Priyanka Chopra looking stunning in bright yellow t shirt and lemony aviator sunglasses ahead of her birthday

प्रियंका चोपड़ा जोनास लंदन में अपना समय बिता रही हैं क्योंकि वह अपने आगामी प्रोजेक्ट के लिए शेड्यूल पूरा कर रही हैं. अभिनेत्री को हाल ही में लंदन में अपने पालतू डायना के साथ नींबू पानी बनाते हुए अपने आउटफिट से मैच करते हुए देखा गया था. व्हाइट टाइगर एक्ट्रेस प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने जन्मदिन से ठीक एक दिन पहले यानी 18 जुलाई को एक सनग्लास के साथ ब्राइट यलो कलर की टी-शर्ट में फोटो शेयर किया है.

प्रियंका चोपड़ा ने अपने फोटो पर लिखा ये कैप्शन

प्रियंका चोपड़ा ने अपने के बारे में कैप्शन लिखा है , “… नींबू पानी बनाना” उसके बाद एक नींबू और एक दिल की इमोजी शेयर की. अभिनेत्री इस समय लंदन में है और गर्मियों के दौरान एक अच्छा समय बिता रही है.

https://www.instagram.com/p/CRZHcwRMmye/

लंदन में आराम फरमा रहीं हैं एक्ट्रेस

इन दिनो प्रियंका लंदन में अपना एक प्रोजेक्ट पूरा करने में लगी है. यही से प्रियंका ने अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट करती हैं. पिछले दिनों अपने रेस्टोरेंट सोना की कुछ तसवीरें प्रियंका ने सोशल मीडिया पर शेयर की थीं, जो काफी वायरल हुई थीं. इन फोटोज में प्रियंका चोपड़ा पतली स्ट्रैप वाली सफेद सिल्क की ड्रेस और हाई स्लिट पहने नजर आ रही थीं. उन्होंने गोल्डन हील्स के साथ लुक को पूरा किया और अपने बालों को हाई बन में बांध लिया था. इसके अलावा एक पिक में वह बड़ा सनग्लास पहन रखी है और आराम फरमाती हुईं नजर आ रहीं थीं.

इन प्रोजेक्ट में नजर आने वाली हैं प्रियंका चोपड़ा

वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा इन दिनों ‘सिटाडेल’ में बिजी हैं. ‘एवेंजर्स’ के निर्माता जो और एंथनी रूसो द्वारा अभिनीत, ‘सिटाडेल’ एक जासूसी थ्रिलर सीरीज है, जिसमें उनके को स्टार रिचर्ड मैडेन है. सीरीज ओटीटी पर रिलीज होगी. इस प्रोजेक्ट के अलावा प्रियंका के पास कई अन्य काम भी है. ‘Text for You’ और ‘Matrix 4’ उनका आगामी प्रोजेक्ट है.

Posted By: Shaurya Punj

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें