29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

TMKOC : क्यों तारक मेहता में ‘जेठालाल’ का रोल करने से राजपाल यादव ने कर दिया था मना? एक्टर ने किया खुलासा

एक्टर राजपाल यादव (Rajpal Yadav) इन दिनों फिल्म हंगामा 2 (Hungama 2) को लेकर चर्चा में हैं. राजपाल का इस फिल्म में दर्शकों को एक अलग अंदाज देखने को मिलने वाला है. एक्टर को जब तारक मेहता का उल्टा चश्मा में जेठालाल की भूमिका मिली थी, तो उन्होंने इसे ठुकरा दिया था. अब एक्टर ने इसपर बात की है.

Rajpal Yadav jethalal role, tmkoc : एक्टर राजपाल यादव (Rajpal Yadav) इन दिनों फिल्म हंगामा 2 (Hungama 2) को लेकर चर्चा में हैं. राजपाल का इस फिल्म में दर्शकों को एक अलग अंदाज देखने को मिलने वाला है. वहीं, कुछ समय से सोशल मीडिया पर ऐसी खबरें चल रही थी कि एक्टर को जब तारक मेहता का उल्टा चश्मा में जेठालाल की भूमिका मिली थी, तो उन्होंने इसे ठुकरा दिया था. अब एक्टर ने इसपर बात की है.

दरअसल, राजपाल यादव तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में जेठालाल के रोल के लिए मना कर दिया था. इस पर जब उनसे पूछा गया कि इस बात को उन्हें पछतावा है, तो उन्होंने ना में जवाब दिया. रेडियो होस्ट सिद्धार्थ कन्नन से बात करते हुए कि राजपाल ने कहा, “नहीं, नहीं. जेठालाल का किरदार की पहचान एक अच्छे अदाकार, एक अच्छे कलाकार के हाथों हुई और मैं हर किरदार को किसी कलाकार का किरदार मानता हूं.

आगे राजपाल यादव ने कहा, “हमलोग एक मनोरंजन की बाजार में है तो मैं किसी कलाकार के किरदार में अपने किरदार को फिट नहीं करना चाहता. तो मुझे ऐसा लगता है की जो भी किरदार बने, जो राजपाल के लिए बने, उनको करने का सौभाग्य मिला, लेकिन किसी दूसरे कलाकार के रचाय बसाये किरदार को कभी निभाने का मौका नहीं मिले. मेरे लिए जो भूमिकाएं लिखी गई हैं, लेकिन मैं उस किरदार को निभाने का अवसर नहीं चाहता जो किसी अन्य अभिनेता ने पहले ही स्थापित कर लिया है.

Also Read: IPL फिक्सिंग से लेकर पहली शादी टूटने तक, इन विवादों में पहले भी फंस चुके हैं राज कुंद्रा

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राजपाल यादव ने तारक शो में जेठालाल के रोल के लिए इसलिए मना किया था क्योंकि उन्हें उस समय टीवी पर काम नहीं करना था. हालांकि इस रोल के लिए कपिल शर्मा शो के बच्चा यादव यानी कीकू शारदा, अहसान कुरैशी जैसे स्टार्स को भी अप्रोच किया गया था.

बता दें कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा में जेठालाल का किरदार दिलीप जोशी निभाते है. शो के शुरूआत से ही दिलीप जोशी इससे जुड़े हुए है. आज उनकी लोकप्रियता काफी है. तारक शो में दयाबेन और उनकी जोड़ी फैंस को काफी पसन्द आती है. वहीं बबीता जी के साथ उनका फ्लर्ट भी दर्शकों को भाता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें