39.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पांच करोड़ रुपये दे दो, नहीं तो परिवार सहित बम से उड़ा देंगे, भाजपा सांसद को फोन पर मिली धमकी

यूपी में बदमाशों के हौंसले इस कदर बुलंद हैं कि उन्होंने भाजपा सांसद से ही फिरौती की मांग कर डाली. साथ ही धमकी दी कि अगर फिरौती की रकम नहीं दी, तो बम से उड़ा देंगे.

UP News : उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के प्रतापगढ़ जिले (Pratapgarh District) से भाजपा सांसद संगम लाल गुप्ता (BJP MP Sangam Lal Gupta) को फोन पर धमकी मिली है कि अगर उन्होंने पांच करोड़ रुपये नहीं दिए तो उन्हें बम से उड़ा दिया जाएगा. मामले की शिकायत सांसद ने दिल्ली के नार्थ एवेन्यू थाने में की है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

Also Read: UP Vidhan Sabha Chunav 2022 : बीजेपी के साथ आ सकते हैं ओपी राजभर, जानिए क्यों लगाए जा रहे कयास
क्या है पूरा मामला

भाजपा सांसद संगम लाल गुप्ता दिल्ली की ट्रेन पकड़ने के लिए प्रतापगढ़ से प्रयागराज जा रहे थे. जब वे फाफामऊ के निकट पहुंचे तो गाड़ी में सवार कुछ अराजक तत्वों ने उन्हें अपशब्द कहे. सांसद ने इसकी शिकायत आईजी प्रयागराज से फोन पर की. इसके बाद सोमवार की सुबह दिल्ली में नार्थ एवेन्यू पहुंचने पर उनसे फोन कर पांच करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी गई. शाम साढ़े पांच बजे दोबारा फोन आया.

Also Read: वेलनेस सेंटर के नाम पर करोड़ों की ठगी, एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी पर यूपी पुलिस का कसा शिकंजा
दो घंटे के अंदर इंतजार कर दो, नहीं तो…

फोन करने वाले शख्स ने कहा कि सुबह जो पांच करोड़ रुपये मांगे थे, उसका दो घंटे के अंदर इंतजाम हो जाना चाहिए. नहीं तो परिवार सहित बम से उड़ा देंगे. धमकी देने वाले ने रुपये पहुंचाने की जगह भी बताई. सांसद को उसने फोन पर अपशग्द भी कहे. फिलहाल सांसद की शिकायत को गंभीरता से लेते हुए इसकी जांच एंटी टेररिस्ट सेल ने शुरू कर दी .।

अंडरवर्ल्ड डॉन रवि पुजारी ने भी मांगी थी रंगदारी

बता दें, इसके पहले अंडरवर्ल्ड डॉन रवि पुजारी (Underworld don Ravi Pujari) ने भी सांसद संगम लाल गुप्ता को धमकी देकर रंगदारी मांगी थी. उस समय सांसद की तहरीर पर रवि पुजारी को ऑस्ट्रेलिया से गिरफ्तार किया गया था.

Also Read: मायावती के बाद बीएसपी की कमान किसे, क्या बीजेपी की बी टीम है बसपा? जानें क्या बोले सतीश चंद्र मिश्रा

Posted by : Achyut Kumar

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें